लव राशिफल 21 जून- तेरा ही चेहरा अब तो दिखे है नाम तेरा ही लब पे मेरे

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 21 Jun, 2023 07:32 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज पार्टनर के साथ एकांत में समय बिताएंगे और इंटीमेसी का पूरा मजा लेंगे। साथी का व्यवहार बहुत प्यार भरा और केयरिंग रहेगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ एकांत में समय बिताएंगे और इंटीमेसी का पूरा मजा लेंगे। साथी का व्यवहार बहुत प्यार भरा और केयरिंग रहेगा। सिंगल का किसी के साथ अच्छा तालमेल बनेगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक समय बितेगा, प्यार में भी वृद्धि होगी। पार्टनर का रोमांस करने का तरीका तन-मन को भरपूर आनंद देगा। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने की कोशिश करेंगे।    

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) साथी आज रोमांस का फूल मजा देने के लिए प्रोन मूवीज को फॉलो कर सकते हैं। लवमेट एक- दूसरे की बांहों में सिमटकर रोमांस के नशे में गुम हो जाएंगे। सिंगल क्रश को अपने ख्यालों में प्यार करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर रोमांस की सारी हदों को पार करके अपनी तड़प को दूर करने की कोशिश करेंगे। शादीशुदा जीवन में थोड़ी कड़वाहट रहेगी। सिंगल घर के कामों में व्यस्त रहेंगे।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अंतरंग संबंधों को लेकर साथी के साथ वाद-विवाद हो सकता है। लव लाइफ में पार्टनर की तरफ से उपहार मिल सकता है। सिंगल के किसी मैरिड के साथ संबंध बनने की संभावना है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर आपका मूड बनाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। साथी की होटनेस इंटीमेसी के क्षणों को बढ़ा देगी। सिंगल क्रश के प्यार में अपनी सारी हदों को पार कर देंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज संबंधों के दायरे में रहकर ही अपने दिल की बात पार्टनर आपके आगे रखेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर नाराजगी बनी रहेगी। सिंगल की प्यार की खोज आज खत्म हो जाएगी।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) लवमेट शादी करने की बात को परिवार वालों के साथ शेयर कर सकते हैं। मैरिड लाइफ में रोमांस की कमी रहेगी। सिंगल को क्रश की शादी की खबर मिल सकती है, जो दिल को तोड़कर रख देगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर का ख्याल आप के अंदर गर्मजोशी भर देगा। साथी के साथ किसी रोमांटिक जगह पर घूमने जा सकते हैं। सिंगल क्रश को छुप-छुप कर निहारेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज शादीशुदा जीवन में नया मोड़ आएगा, जो रिश्ते को और भी खूबसूरत बना देगा। घरवालों से लुक-छिपकर लवमेट एकांत में समय बिताएंगे। सिंगल की आंखें कोर्यक्षेत्र में सिर्फ क्रश को ढूढेंगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) साथी से मिला रोमांटिक सरप्राइज रोमांस की आग को भड़काएगा। सिंगल अपनी लुक्स से किसी को अपनी और आकर्षित करेंगे। लव लाइफ में पार्टनर के साथ मन मुटाव हो सकता है।  

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर अपनी फीलिंग को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। विवाहित लोग रोमांस करने के मूड में रहेंगे। सिंगल पुराने प्यार को छोड़कर, नए रिश्ते में बंध सकते हैं।  

PunjabKesari kundli

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!