लव राशिफल 18 अगस्त -  आ तुझे इन बाहों में भर के और भी कर लूं मैं करीब

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 18 Aug, 2023 07:56 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज साथी की समझदारी से रुकी हुई लव लाइफ में दोबारा से उत्साह लौट आएगा। सिंगल को बहुत

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की समझदारी से रुकी हुई लव लाइफ में दोबारा से उत्साह लौट आएगा। सिंगल को बहुत अट्रैक्टिव पार्टनर मिलने के आसार हैं।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी का मीठी-मीठी बातें करना अच्छा महसूस करवाएगा, स्ट्रेस लेवल कम होगा। बेहतर रिलेशनशिप बनाने के लिए सिंगल का किसी करीबी से सलाह लेना कारगर साबित होगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज की बिजी व तनाव भरी लाइफ से मची खिझ रिश्ते पर भारी पड़ सकती है। दोनों में संतुलन बनाकर चलने की जरूरत है। सिंगल लव लाइफ से हटकर कुछ रोमांचक करने की सोचेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज बोरिंग हो चुकी लव लाइफ में दोबारा स्पार्क लाने के लिए आपको खुद से पहल करनी होगी। सिंगल लव लाइफ के हेल्दी फायदे जानने के लिए किसी मनोवैज्ञानिक से संपर्क करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लव लाइफ का मजा ही कुछ और रहेगा। अपनी व्यस्त ज़िंदगी में से कुछ लम्हे एक-दूसरे के लिए चुराएंगे। सिंगल को फील होगा रिश्ते को लंबे समय तक चलाने के लिए उसमें नीरसता नहीं आने देनी चाहिए। 

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी से दूरी बनी रहेगी लेकिन वो बीच-बीच में समय निकालकर सोशल नेटवर्किंग के जरिए थोड़ी सी शरारत करते रहेंगे।  सिंगल लव लाइफ से दूर एडवेंचर करने का मन बनाएंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज अपने रिश्ते में रोमांच लाने के लिए साथी अचानक बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं। सिंगल नए रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए खुद के व्यवहार पर ध्यान देंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी आपको खुश करने में अपनी खास भागीदारी दिखाकर दिल लुटेंगे। सिंगल कोई रोमानी फिल्म देखने जा सकते हैं, खूब एंजॉयमेंट करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज संबंधों को रोचक बनाने के लिए एक-दूसरे के लिए अच्छा और क्वालिटी टाइम निकालेंगे। कैंडल लाइट डिनर का आनंद भी ले सकते हैं। सिंगल प्यार भरे एहसास के साथ नए जीवन की शुरुआत करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज दिन की शुरुआत मस्ती भरी रहने वाली है। एक-दूसरे के प्रति विनम्र और शिष्ट बनकर रिश्ते में ढेरों खुशियां लेकर आने में कामयाब रहेंगे। सिंगल का अकेलापन भविष्य में समस्याओं को जन्म दे सकता है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी रोमांस के मामले में काफी बोल्ड रहेंगे। सिंगल की पुरानी लव लाइफ फिर से उनके जीवन में हंगामा मचा सकती है, कोई भी कदम सोच-समझ कर उठाएं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी को एहसास होगा लव लाइफ को मजबूत बनाने में थोड़ी और मेहनत करने की जरूरत है। दोनों मिलकर किसी चिकित्सक से सलाह लेने का मन बनाएंगे। सिंगल का दिल परदेसी हो जाएगा।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!