लव राशिफल 10 सितंबर -  एक बात कहूं क्या इजाज़त है तेरे इश्क़ की मुझको आदत है

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 10 Sep, 2023 07:22 AM

love rashifal

आज साथी की तरफ से मिले धोखे को भुलाकर आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे। अन्य का दिल पुरानी खूबसूरत यादों में

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की तरफ से मिले धोखे को भुलाकर आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे। अन्य का दिल पुरानी खूबसूरत यादों में खोया रहेगा। सिंगल की हर किसी से फ्लर्ट करने की आदत खुद पर भारी पड़ सकती है।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के साथ एकांत में बैठकर समय बिताएंगे और एक-दूसरे से अपने रिश्ते को लेकर गंभीरता से बात करेंगे। सिंगल क्रश को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए बहुत प्रयास करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी अपने प्यार को जाहिर करने के लिए कोई तोहफा देंगे या फिर लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बनाएंगे। किसी समारोह या फिर क्लब में सिंगल किसी से दोस्ती कर सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी के द्वारा कसमों और वादों से बनाए रिश्ते में विश्वास की डोर कमजोर होती हुई नजर आएगी। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने के लिए डिनर डेट का प्लान कर सकते हैं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी आपके साथ अपने मन के विचारों को साझा करेंगे ताकि रिश्ते में आई गलतफहमियों को दूर किया जा सके। सिंगल किसी की बातों में आकर अपना नुकसान कर बैठेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी अपनी तड़प को दूर करने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे। सिंगल अपने दोस्तों को रिलेशन में देखकर खुद को बहुत अकेला और तन्हा महसूस करेंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी की एक मुस्कान दिन भर की थकावट को दूर करने का काम करेगी, लव लाइफ के खूब मजे लुटेंगे। सिंगल की शादी तय हो सकती है।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी को काम के सिलसिले में दूर जाना पड़ सकता है, लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन को भी खूब एन्जॉय करेंगे। सिंगल किसी को पहली नजर में ही अपना दिल दे बैठेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी की तरफ से कोई स्पेशल सरप्राइज मिलने की संभावना है। जो बिखरते रिश्ते को संभालने का काम करेगा। कार्यक्षेत्र में किसी को देखकर सिंगल के दिल की घंटी बज सकती है।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज किसी बात को लेकर छोटा सा झगड़ा बड़ा रुप ले सकता है। स्वभाव में धैर्य बनाए रखें। सिंगल दूसरे कपल्स को रोमांस करता देखकर एंजॉय करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी रोमांस करने के सपनों में खोए रहेंगे लेकिन हकीकत में नहीं कर पाएंगे। सिंगल अपनी तड़प को दूर करने के लिए प्रोन मूवी का सहारा लेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी, बहुत मुश्किलों का सामना करने के बाद परिवार वालों से शादी के लिए हरी झंडी मिलेगी। सिंगल अपने नए रिश्ते में व्यस्त रहेंगे।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!