लव राशिफल 23 अक्टूबर- जो जग से कहा न जाए वो मुझको बस तुझसे कहना जी

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 23 Oct, 2023 06:45 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज का दिन लव लाइफ बिता रहे लोगों के लिए बहुत ही रोमांटिक रहने वाला है। रोमांस का मजा लेने के लिए

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ बिता रहे लोगों के लिए बहुत ही रोमांटिक रहने वाला है। रोमांस का मजा लेने के लिए दोनों एक-दूसरे की बांहों में कैद रहेंगे। सिंगल अपने अकेलेपन को बहुत एन्जॉय करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज का दिन रोमांस से भरा रहने वाला है, साथी से भरपूर प्यार मिलेगा। सिंगल अपने रिश्ते को लेकर खुश और उत्साहित रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आपका प्यार परवान चढ़ेगा। लवमेट अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोचेंगे। सिंगल किसी खास के प्रति आकर्षण महसूस करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी किसी रोमांटिक जगह पर लेकर जाएंगे, एक नया एहसास पैदा होगा। सिंगल क्रश को किसी और के साथ खुश देखकर अपने मन को समझाने की कोशिश करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के मन में उमड़ रहा प्यार का सागर, आपको प्रफुल्लित करेगा। सिंगल दोस्तों के साथ मिलकर क्रश को प्रपोज करने के बारे में सोच सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी आपको मनाने के लिए कोई विशेष तोहफा दे सकते हैं। अन्य अपनी लव लाइफ में रोमांस को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। सिंगल को सच्चा प्यार करने वाला साथी मिलेगा।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी आपको इंटिमेसी के लिए तैयार करने हेतु रोमांटिक गानों का सहारा लेंगे। सिंगल घर वालो की पसंद से शादी करने के लिए मान जाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी सारी दुनिया को भूलकर आपके साथ रोमांस करने के नशे में डूबे रहेंगे। सिंगल क्रश को खुश करने  के लिए अपनी अलग पहचान बना सकते हैं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज उम्मीद से ज्यादा साथी से रोमांस का मजा मिलेगा। सिंगल टाइम पास करने के लिए डेटिंग ऐप पर किसी न किसी से फ्लर्ट करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) रिश्ते में रोमांस को कायम रखने के लिए साथी आपको मजेदार तरीके से रिचार्ज करेंगे। जिससे दोनों को चरम सुख की प्राप्ति होगी। सिंगल पुरानी बातों को भुलाकर आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे।

कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope) आज साथी आपकी इच्छाओं को पूरा करने में असमर्थ रहेंगे। जिस कारण दोनों के बीच दूरियां बढ़ सकती हैं। सिंगल दुनिया को भुलाकर अपने एक तरफ प्यार के सपनों में खोए रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी मीठी-मीठी बातें करके चारों तरफ का माहौल रोमांटिक बना देंगे। जिससे मन में एक अलग ही तरंग पैदा हो जाएगी। सिंगल का मन एक्स की यादों में खोए रहेगा।

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!