लव राशिफल 29 अक्टूबर - दीवाने रुक जा तेरा हम से सामना है, आंखों से छू ले छूना हाथों से मना है

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 29 Oct, 2023 10:02 AM

love rashifal

आज आपको प्यार का ऐसा नशा लगेगा, साथी से एक पल भी दूर जाने का मन नहीं होगा। क्रश के पास

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आपको प्यार का ऐसा नशा लगेगा, साथी से एक पल भी दूर जाने का मन नहीं होगा। क्रश के पास में आकर बैठने से सिंगल की धड़कने तेज हो जाएंगी।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) साथी का आपके लिए बेशुमार प्यार आज बहुत सारे गिफ्ट्स के रूप में सामने आएगा। सिंगल क्रश को प्रपोज करने का प्लान रद्द कर देंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी का आपके प्रति ठंडा रवैया रिश्ते में खटास पैदा करेगा। लवमेट से किसी बात को लेकर बेक्र अप कर सकते हैं। सिंगल को अपने एक तरफे प्यार का मीठा फल मिलेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने पुराने प्यार से अचानक मुलाकात पुरानी सारी यादों को फिर से ताजा कर देगी। लव लाइफ नार्मल रहेगी। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी को पहली नजर में अपना दिल दे बैठेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपकी एक छोटी सी मुस्कान साथी के गुस्से को छूमंतर कर सकती है। लव लाइफ में सकारात्मक बदलाव आएगा। किसी बात का तनाव सिंगल को परेशान करेगा।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी प्यार के नशे में ऐसे खोए रहेंगे कि दिन में भी आपके साथ रोमांस करने के सपने देखेंगे। सिंगल अपने विपरीत लिंग को आसानी से अपनी और आकर्षित कर लेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी खुद के और आपके दिन को खुशनुमा बनाएं रखने के लिए रोमांस भरा माहौल बनाए रखेंगे, जिससे रोमांटिक रिश्ता और भी अनोखा बनेगा। सिंगल एक्स से फोन पर बात कर सकते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) मौसम का मजा लेने के लिए साथी इंटिमेसी का सहारा लेंगे, जो दोनों को रोमांस के नशे में चूर कर देगा। सिंगल का ऑफिस में किसी सहकर्मी के साथ अफेयर शुरू हो सकता है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी बेजान हो रहे रिश्ते में चाहत के रंग भरने के लिए अपने व्यक्तित्व पर खास ध्यान देंगे, जिससे रिश्ते में प्यार की मिठास बनी रेहगी। सिंगल के प्रेम संबंधों की शुरुआत हो सकती है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी की तरफ से कोई बहुत अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। लव लाइफ में बहार आएगी। एक्स को भुलाने के लिए सिंगल कोई रास्ता निकालेंगे।  

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लवमेट नए परिवेश में ढलने के लिए पूरी तरह से तैयार रहेंगे और अपने संबंधों को लेकर गंभीर चर्चा कर सकते हैं। सिंगल आसपास की दुनिया को भुलाकर अपने आप में खोए रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी अपने व्यस्त जीवन में से कुछ खास पल निकाल कर आपके साथ रोमांस भरी बातें करेंगे। जिससे तन-मन में खलबली मचेगी। सिंगल क्रश को मुस्कुराता देखकर अपने दिल पर काबू नहीं रख पाएंगे।  
 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!