लव राशिफल 31 मार्च - वो जो मुझको देख के हँसे, पाना चाहूं रात दिन जिसे

Edited By Prachi Sharma,Updated: 31 Mar, 2024 07:46 AM

love rashifal

आज का दिन प्रेम संबंधों के लिए बहुत अनुकूल रहेगा। अन्य के रोमांटिक जीवन में किसी तरह की समस्या पैदा हो सकती है। सिंगल अपने

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज का दिन प्रेम संबंधों के लिए बहुत अनुकूल रहेगा। अन्य के रोमांटिक जीवन में किसी तरह की समस्या पैदा हो सकती है। सिंगल अपने प्यार के लिए मर मिटने को तैयार हो जाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी प्यार और विश्वास के बलबूते पर अपने रिश्ते की नींव को रखेंगे। दोनों के बीच अपार प्रेम बना रहेगा। सिंगल के मन में सपनों के राजा/ रानी के साथ समय बिताने की तीव्र लालसा है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी खूब ऊर्जा से भरे रहेंगे। यही ऊर्जा आपकी तन और मन की प्यास को बुझाने का काम करेगा। सिंगल के जीवन में किसी खास की एंट्री जीवन को बदल कर रख देगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज मन काफी परेशान रहेगा लेकिन साथी का स्पर्श सारी परेशानियों को दूर कर देगा। सिंगल का मन चाहते हुए भी एक्स को भुला नहीं पाएगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी आपकी मन की बात को समझने के लिए बहुत प्रयास करेंगे। अन्य का रोमांटिक जीवन ठीक-ठाक रहेगा। सिंगल क्रश के साथ काफी डेट पर जा सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) जो लोग शादीशुदा हैं उनको आज कोई अचानक से सरप्राइज मिल सकता है। अन्य पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। सिंगल पुरानी बातों की वजह से अपना आज खराब कर लेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज प्यार में चल रही बाधाओं को दूर करने में सफल होंगे। साथी जानबूझ कर कुछ ऐसा करेंगे जिससे आपको उनके प्यार का एहसास हो। सिंगल का मन रिलेशनशिप को लेकर दुविधा में रहेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज का दिन रोमांस के साथ शुरू होगा और रोमांस के साथ ही खत्म होगा। सिंगल अपने पुराने प्यार को वापिस पाने का यत्न करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर सारा दिन बस आपके आगे-पीछे घूमते रहेंगे। अन्य भी रोमांस करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। सिंगल अपने प्यार को सामने अपने मन की बात बताने में बिल्कुल भी देरी न करें।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज अपने पार्टनर के साथ शादी की बात करने को लेकर काफी उत्साहित रहेंगे लेकिन कुछ भी बोलने से पहले एक बार जरूर सोच लें। सिंगल को क्रश की तरफ से हरी झंडी मिल सकती है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज का दिन थोड़ा बोरिंग रहेगा। किसी कारणवश पार्टनर आपके साथ संबंध बनाने के लिए समय निकालने में असफल रहेंगे। सिंगल क्रश की लुक्स को देखकर पहले से भी ज्यादा फ़िदा हो जाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज प्रेम संबंधों में काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। तनाव को कम करने के लिए कुछ समय एकांत में बिताएंगे। सिंगल क्रश के सामने अपना प्यार जताने के लिए अलग-अलग प्रयास करेंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!