Kundli Tv- अचानक घर में बच्चा लगाने लगे झाड़ू तो होगा ऐसा...

Edited By Jyoti,Updated: 06 Jul, 2018 06:41 PM

ये तो सभी को पता होगा कि छोटे बच्चों को जिस काम को करने से मना किया जाए वो काम ज़रूर करते हैं। फिर चाहें बड़ों से डांट खाकर रो क्यों न पड़ें। इसके साथ ही बच्चों को अपने बड़ों की नकल करना बड़ा पसंद होता है। वो भी उनके जाने के बाद।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
ये तो सभी को पता होगा कि छोटे बच्चों को जिस काम को करने से मना किया जाए वो काम ज़रूर करते हैं। फिर चाहें बड़ों से डांट खाकर रो क्यों न पड़ें। इसके साथ ही बच्चों को अपने बड़ों की नकल करना बड़ा पसंद होता है। वो भी उनके जाने के बाद। जैसे कि अगर घर में कोई झाड़ू लगा रहा हो तो उस समय तो वो शांत रहेंगे लेकिन उनके जाते ही बच्चों का शैतानी दिमाग चलना शुरू होता है। क्या आपको पता है कि बच्चों का झाड़ू लगाना एक शुभ संकेत होता है। 
PunjabKesari

जी हां, वैसे तो ये नज़ारा आमतौर पर हर घर में देखा जा सकता है। दरअसल बच्चों को जो चीज़ दिलचस्प लगती है, वो उसे एक बार तो करीब से जरूर देखते है। ऐसे में जब बच्चे कोने में पड़ी हुई झाड़ू देखते है, तो वो उसे अचानक से उठा लेते हैं। जिसके बाद भले ही वह घर की सफाई न कर रहे हो, लेकिन झाड़ू को इधर-उधर घुमाना शुरू कर देते है। शास्त्रों की मानें तो इसका मतलब ये है कि आपके घर में जरूर कोई मेहमान आने वाला है। इसके साथ ही आपके घर में सुख समृद्धि का भी संकेत होता है।जी हां बच्चों की ये छोटी सी नादानी। आपको अमीर बना सकती है। इसलिए अगर घर में बच्चे अचानक से झाड़ू उठालें और घर में घूमते रहें तो ये शुभ संकेत होता है। 

PunjabKesari

मेहमान के आने का संकेत
जी हां, आपने कभी ध्यान नहीं दिया होगा इस बात का लेकिन ये बात सत्य है जब कभी भी कोई बच्चा घर में अचानक से झाड़ू उठाकर लगाने लग जाता है तो समझ जाइये घर में कोई न कोई मेहमान आने वाला है। और साथ ही बच्चे का झाड़ू लगाना शुभ संकेत माना जाता है घर में माँ लक्ष्मी जी की कृपा आने वाली है सुख समृद्धि आने वाली है ये सब भी संकेत होते है।

PunjabKesari

नए घर में यह दिखे तो नही लें
जब कभी भी आप किसी भी नए घर में प्रवेश कर रहे हो और सभी लोग नए घर में जाने से पहले घर की सफाई करते है कभी भी नए में सफाई करते समय मरी हुई छिपकली निकलती है तो उस घर में जाने का मन बदल दे क्योकि ये कभी भी शुभ संकेत नहीं होता है घर में कलेश और अशांति बानी रहेगी।
Kundli Tv- ये मछलियां बदल सकती हैं आपकी Destiny (देखें VIDEO)

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!