Tarot Card Rashifal (29th march): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 29 Mar, 2024 07:04 AM

tarot card rashifal

मेष- आज कार्यक्षेत्र में अचानक से महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ सकते हैं। बिजनेस को आगे ले जाने

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में अचानक से महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ सकते हैं। बिजनेस को आगे ले जाने में स्टाफ का बहुत बड़ा योगदान होगा। युवाओं को अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। परिवार के किसी भी फैसले को नजरअंदाज न करें।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में जाने-अनजाने में कोई गलती हो सकती है, संभल कर काम करें। प्रॉपर्टी से संबंधित व्यापार में मुनाफा मिलने की संभावना है। युवाओं के ऊपर नई जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ता हुआ दिखाई देगा। जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका मिलेगा।

मिथुन- आज शेयर मार्केट में पैसा लगाने से लाभ मिलने की संभावना है। नौकरीपेशा लोग अपने काम को लेकर परेशान रहेंगे। छात्र अपनी परीक्षाओं की तैयारी में लगे रहेंगे। परिवारजनों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। थायराइड के मरीज सेहत का बेहद ख्याल रखें।

कर्क- आज आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए नया व्यापार खोलने का प्लान कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आलस की वजह से समय पर काम पूरा नहीं कर पाएंगे। परिवार की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम रहेंगे। सेहत को लेकर लापरवाही मुश्किलों का कारण बनेगी।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में सोच से ज्यादा काम करना पड़ सकता है। व्यापार से जुड़ा कोई बड़ा फैसला लेंगे। छात्र किसी निजी कारण की वजह से काम में ध्यान नहीं दे पाएंगे। पति-पत्नी के बीच मधुर संबंध रहेंगे। गला खराब होने की संभावना है।

कन्या- आज व्यापार में थोड़ी गिरावट देखने को मिल सकती है लेकिन नौकरीपेशा लोग अपने काम से खुश रहेंगे। युवा करियर में तरक्की पाकर बहुत ही गर्व महसूस करेंगे। परिवार में शांति वाला माहौल बना रहेगा। मांसपेशियों में खिंचाव और दर्द परेशान करेगा।

तुला- आज सारा दिन ऑफिस के टारगेट को पूरा करने में लगे रहेंगे। व्यापार में किसी भी तरह की लापरवाही नुकसान का कारण बन सकती है। युवाओं का मन करियर को लेकर चिंतित रहेगा। परिवार के साथ किसी बात को लेकर मतभेद बन सकता है। सेहत की चिंता सताएगी।

वृश्चिक- आज कारोबारी गतिविधियां सुचारु रूप से चलती रहेंगी। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों के ऊपर काम का बोझ बढ़ता हुआ दिखाई देगा। छात्र पूरे डेडीकेशन के साथ अपने काम को पूरा करेंगे। खांसी-जुकाम की दिक्कत परेशान कर सकती है।

धनु- आज अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए मेहनत करेंगे। सरकारी कार्यालय में माहौल कुछ अस्त-व्यस्त रह सकता है। छात्रों को पढ़ाई से संबंधित किसी समस्या का हल मिलेगा। बदलते मौसम के कारण स्वास्थ्य में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

मकर- आज अपने साहस से किसी महत्वपूर्ण काम को पूरा करेंगे। कार्यक्षेत्र में किसी दूसरे पर भरोसा करना भारी पड़ सकता है। युवाओं को विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा। परिवार में कोई छोटी सी बात बड़ी बन सकती है, वाणी पर नियंत्रण रखें।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में काम को पूरा करने के लिए ओवरटाइम लगाना पड़ सकता है। व्यापार में कुछ अन्य काम की शुरुआत करने की योजना बनाएंगे। घर में किसी खास मेहमान का आगमन होगा। परिवार के बुजुर्ग व्यक्ति की सेहत की चिंता हो सकती है।

मीन- आज व्यापार की किसी समस्या को सुलझाने के लिए दोस्त की सहायता लेनी पड़ सकती है। कार्यक्षेत्र में किसी जरुरी काम में रूकावट देखने को मिलेगी। संतान की गलत हरकतों की वजह से मन थोड़ा दुखी रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर सजग रहने की जरूरत है।

 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!