Tarot Card Rashifal (27th march): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 27 Mar, 2023 07:08 AM

tarot rashifal

मेष- आज ग्रहों की स्थिति बिलकुल आपके अनुकूल है। कार्यक्षेत्र में हर काम को आसानी से कर लेंगे। व्यापार में भी बड़े सौदे हाथ लग सकते हैं।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज ग्रहों की स्थिति बिलकुल आपके अनुकूल है। कार्यक्षेत्र में हर काम को आसानी से कर लेंगे। व्यापार में भी बड़े सौदे हाथ लग सकते हैं। छात्र अपने अहंकार के कारण काम खराब कर लेंगे। परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

वृष- आज अपने शार्प माइंड से कार्यक्षेत्र में मुश्किल टास्क को आसानी से पूरा कर लेंगे। बिजनेस में आवेश में आकर कोई गलत फैसला ले सकते हैं। स्टूडेंट्स पढ़ाई पर विशेष ध्यान देंगे। घर के खर्चों पर लगाम लगा कर रखें। शरीर में थोड़ी थकावट होगी।

मिथुन- आज ऑनलाइन बिजनेस वालों को कोई नई खुशखबरी मिलने के चांस है। ऑफिस में अधिकारियों के साथ किसी बात को लेकर कहा-सुनी होने की संभावना है। छात्र के पैर किसी गलत संगत में पड़ सकते हैं। घर की सुख-सुविधाओं के बढ़ोतरी होगी।

कर्क- आज व्यापार का नाम ऊंचा करने के लिए बहुत मेहनत करेंगे। कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ उचित ताल-मेल बना रहेगा। युवा न चाहते हुए भी भावुकता में आकर कोई गलत कदम उठा लेंगे। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा, सारी इच्छाएं पूरी हो जाएंगी।

सिंह- आज किसी खास दोस्त की मदद से व्यापार में महत्वपूर्ण कार्यों को अंजाम देंगे। कार्यक्षेत्र के वातावरण में खुद को अनकंफर्टेबल फील करेंगे। छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर कुछ असमंजस में रहेंगे। परिवार के लिए कोई भी फैसला बहुत ही सोच-समझ कर लें।

कन्या- आज कामकाज में बहुत मुनाफा होने की संभावना है। नौकरीपेशा लोगों को काम करने में थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। विद्यार्थी अपनी मेहनत से बहुत नाम कमाएंगे। रिलेशनशिप में कुछ बदलाव लाने की कोशिश करेंगे। सेहत का ध्यान रखें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज बहुत मुश्किलों के बाद मनचाहा सपना पूरा होता हुआ दिखाई देगा। कार्यक्षेत्र में सबके साथ मीठी-मीठी बातें करके सबको मोह लेंगे। छात्रों को अपनी पढ़ाई को लेकर बहुत ही सतर्क रहने की जरूरत है। कोई पुरानी बीमारी फिर से तंग कर सकती है।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा की गई कोशिश सफलता प्रदान करेगी। व्यापार के सिलसिले में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। युवा अपनी जिम्मेदारियों को सही तरीके से निभाने की कोशिश करेंगे। घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम करवाने की योजना बना सकते हैं।

धनु- आज व्यापार करने वालों को लॉटरी निकलेगी, बड़ा मुनाफा हाथ लगेगा। कार्यक्षेत्र में बहुत ही सतर्क रहने की जरूरत है नहीं तो कुछ गलत हो सकता है। परिवार वालों की किसी बात को लेकर मन दुखी हो सकता है। बाल झड़ने की समस्या परेशान करेगी।

मकर- आज व्यापार की परिस्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी। ऑफिस में कम्पटीशन बढ़ता हुआ नजर आएगा। युवा काम करते समय अपनी मर्यादा को ध्यान में रखें। रिश्तेदारों की तरफ से कोई शुभ सूचना मिल सकती है। एकांत में समय व्ययतीत करना अच्छा लगेगा।

कुम्भ- आज कोई भी नया काम शुरू करने से पहले उसकी अच्छी तरह से जांच-पड़ताल कर लें। नौकरीपेशा लोग जॉब को लेकर थोड़ा कंफ्यूज रहेंगे। युवा वर्ग आलस में अपना समय व्यर्थ करेंगे। परिवार में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन- आज सारे काम बेहतरीन तरीके से पूरे होते जाएंगे। बिजनेस में काम की जिम्मेदारी का बोझ बढ़ सकता है। युवाओं के जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव आने की संभावना है। परिवार के साथ रिश्तें और गहरे होते हुए नजर आएंगे। घर के बुजुर्गों की दवाई का खास तौर पर ध्यान रखें।

PunjabKesari kundli
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!