अमीषा पटेल पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, एक्ट्रेस ने जताया जान का खतरा

Edited By Auto Desk,Updated: 25 Apr, 2022 11:49 AM

ameesha patel accused of cheating actress threatened her life

अमीषा पटेल पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, एक्ट्रेस ने जताया जान का खतरा

अपने जमाने की यह हसीन कलाकार एक बार फिर से  विवादों में हैं, बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल  के खिलाफ एक आयोजन में पैसे लेकर पर अधूरा परफॉर्मेंस करने का आरोप लगा है, जिसके लिए उनके खिलाफ पुलिस कंपलेन की गई है।दरअसल ये मामला खण्डवा का है, जहां के कोतवाली थाने में उन पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

उनके खिलाफ ये शिकायत समाजसेवी सुनिल जैन ने दर्ज करवाई है,उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि अमीषा पटेल ने पूरा पैसा लेने के बावजूद अपना प्रोग्राम पूरा नहीं किया। अमिषा अपने प्रोग्राम यानी कि 23 अप्रैल को तय समय से लेट पहुंचीं थीं और सिर्फ 5 मिनट डांस कर के चली गईं, एक्ट्रेस के इस रवैये से समिति भी नाराज है, आयोजकों और दर्शकों को काफी निराशा हुई है।

PunjabKesari

'मुझे अपनी जान का खतरा महसूस हुआ' हालांकि अमीषा खुद आयोजकों पर भड़क गई हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'नवचंडी महोत्सव 2022 में कल 23 अप्रैल को खंडवा शहर, मध्य प्रदेश में अटेंड किया... फ्लैश एंटरटेनमेंट और श्री अरविंद पांडे द्वारा बहुत..बहुत...बहुत बुराय आयोजन किया गया, मुझे अपनी जान का खतरा महसूस हुआ, हालांकि मैं लोकल पुलिस को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने मेरी अच्छी तरह से देखभाल की।'

गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब इस तरह से अमीषा का नाम विवादों में आया है। वो इससे पहले भी कई बार इवेंट में लेट पहुंचने, परफार्म ना करने या फिर आयोजकों से भिड़ने की वजह से चर्चा में रह चुकी हैं।

हाल ही में वो कांग्रेस के दिग्गज और सोनिया गांधी के बेहद करीबी रहे दिवंगत नेता अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल के साथ रिश्ते को लेकर भी चर्चा में थीं। दोनों के अफेयर की चर्चाएं थीं, हालांकि अमीषा ने इन खबरों का खंडन किया था लेकिन जिस क्लोजनेज के साथ वो फैजल के साथ वायरल तस्वीरों में नजर आ रही थीं, उससे ये ही लग रहा था कि दोनों में कुछ तो चल रहा है।
PunjabKesari
वर्क फ्रंट की बात करें लंबे वक्त बाद अमीषा पटेल रूपहले पर्दें पर नजर आने वाली हैं। वो इन दिनों फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल हैं, फिल्म डायरेक्शन अनिल शर्मा कर रहे हैं. 'गदर 2' में सनी देओल के संग उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) भी दिखाई देने वाले हैं। ये मेगाहिट फिल्म गदर की सीक्वेल है इसलिए इस फिल्म का बेताबी से इंतजार हो रहा है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!