Web Series Review: सस्पेंस से भरपूर है Charlie Chopra & The Mystery Of Solang Velly, रोगटे खड़े कर देगा हर सीन

Edited By kahkasha,Updated: 26 Sep, 2023 06:12 PM

charlie chopra the mystrey off solang velly review in hindi

अगर आप इसे देखना का मन बना रहे हैं तो पहले जान ले कैसी है विशाल भारद्वाज की चार्ली चोपड़ा।

वेब सीरीज- चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली (Charlie Chopra And The Mystry Of Solang Velly)
स्टारकास्ट- वामिका गब्बी (Vamika Gabbi), लारा दत्ता (Lara dutta), नसीरुद्दीन शाह (Nasiruddin Shah), नीना गुप्ता (Neena Gupta), रतना पाठक (Ratna Pathak), गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) इमामुद्दीन शाह (Imamddin Shah)
निर्देशक- विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj)
ओटीटी- सोनी लिव 
रेटिंग- 3/5


Charlie Chopra Review: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इस बार विशाल एक नई वेब सीरीज "चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली "लेकर आ रहे हैं। यह सीरीज ब्रिटिश लेखिका अगाथा क्रिस्टी के उपन्यास 'द सिटाफोर्ड' मिस्टी पर आधारित है। सीरीज में वामिका गब्बी चार्ली चोपड़ा के किरदार में नजर आएंगी। वहीं, उनके साथ ही प्रियांशु पेंयुली, नसीरुद्दीन शाह, नीना गुप्ता, रत्ना पाठक शाह, गुलशन ग्रोवर, लारा दत्ता और चंदन रॉय सान्याल जैसे प्रभावशाली कलाकार भी सीरीज में नजर आएंगे। हाल ही में सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो काफी  सस्पेंस से भरा हुआ था। सीरीज 26 सितंबर को सोनी लिव ऐप पर स्ट्रीम हो गई है। अगर आप इसे देखना का मन बना रहे हैं तो पहले जान ले कैसी है विशाल भारद्वाज की चार्ली चोपड़ा।




कहानी
सीरीज की शुरूआत जादू टोना के जरिए होती है। जिसमें नसीरूद्दीन शाह एक लड़की के ऊपर अपने जादू का इस्तेमाल करते दिखाई देते हैं। लेकिन इस जादू टोना के आखिर में आई आत्मा एक ब्रिगेडियर की मौत की तरफ इशारा करती है। ब्रिगेडियर का किरदार गुलशन ग्रोवर निभा रहे हैं। जिसके बाद परिवार के लोग जिसमें नीना गुप्ता, रतना पाठक समेत कई लोग शामिल है उनसे संपर्क करने की कोशिश करते हैं। लेकिन तुफानी रात में उनसे संपर्क नही हो पाता। जिसके बाद ब्रिगेडियर के रिसॉर्ट की देखरेख करने वाले रिटायर्ड कर्नल ही तुफानी रात में पैदल ही निकल जाते हैं। वहां पहुंचते ही पता चलता है कि ब्रिगेडियक का मर्डर हो गया है। उधर दूसरी तरफ कहानी में चार्ली चोपड़ा यानी वामिका गब्बी का परियच होता है। जो सीरीज में जाजूस की भूमिका में है। चार्ली अपनी दोस्त की शादी में है जहां उन्हें फोन आता है कि ब्रिगेडियर का मर्डर हो गया है और इस मर्डर का इल्जाम जिम्मी यानी विवान शाह पर लगा है जो चार्ली का मंगेतर है। चार्ली अपने मंगेतर को बचाने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचती है जहां जिम्मी उसे कहता है कि उसने कुछ नहीं किया है। लेकिन सारे सबूत जिम्मी के खिलाफ होते हैं। जिसके बाद चार्ली इस केस की जड़ तक जाती है और पता लगा लेती है आखिर मुख्य अपराधी कौन है।  तो क्या जिम्मी ही कातिल है या कोई और यह पता करने के लिए आपको यह सीरीज पूरी देखनी पड़ेगी। सीरीज काफी सस्पेंस से भरी हुई है जिसे देखने आपको यकीनन काफी मजा आने वाला है।  



एक्टिंग
वामिका गब्बी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'जब वी मेट' में एक छोटो से रोल से की थी और आज वह इस सीरीज में लीड रोल प्ले कर रही हैं। इस सीरीज में उन्होंने अपने आपको साबित भी किया है। वामिका ने काफी शानदार एक्टिंग की है। पूरी सीरीज में उन्होंने अपने एक्सप्रेशन से लेकर अपने डायलॉग और मौजूदगी से एक अलग ही छाप छोड़ी है। वहीं, इस सीरीज में कई दिग्गज कलाकार हैं जैसे गुलशन ग्रोवर, लारा दत्ता, नसीरुद्दीन शाह, रतना पाठक और नीना गुप्ता। यह पहले से ही एक्टिंग में काफी माहिर हैं और इस सीरीज में भी इन्होंने अपने उस रुतबे को बरकरार रखा है। सीरीज के बाकी कलाकार जिसमें नसीरुद्दीन के बेटे इमामुद्दीन शाह ने भी अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान किया है। 



डायरेक्शन
इस सीरीज को विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है। वह पहले ही बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्म हो या वेब सीरीज सभी में कुछ अलग ही देखने को मिलता है जो इस सीरीज में देखने को मिला है। यह एक मिस्ट्री और सस्पेंस से भरी सीरीज है जिसे विशाल ने बखूबी पर्दे पर उतारा है। सीरीज डार्क स्क्रीन पर शूट की गई जिससे इसे देखने में कभी-कभी आपकी आंखो पर थोड़ा जोर पड़ेगा लेकिन सस्पेंस की वजह से आपकी आंखे इस पर ठिकी भी रहेंगी। विशाल भारद्वाज ने इसमें भी अपनी डायरेक्शन की कला को बखूबी उतारा है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!