जान्हवी कपूर की नई फिल्म उलझ टीजर जारी, दमदार अवतार में दिखीं ए

Edited By Varsha Yadav,Updated: 17 Apr, 2024 12:37 PM

janhvi kapoor film  ulajh  teaser released actress seen in powerful avatar

प्रतिभाशाली जान्हवी कपूर को गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू के साथ पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश करते हुए, टीज़र दर्शकों को आईएफएस (भारतीय विदेश सेवा) की उच्च जोखिम वाली दुनिया की एक झलक प्रदान करता है।

नई दिल्ली। जंगली पिक्चर्स ने एक टीज़र के साथ मचअवेटेड फिल्म 'उलझ' की रिलीज डेट की घोषणा की है। प्रतिभाशाली जान्हवी कपूर को गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू के साथ पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश करते हुए, टीज़र दर्शकों को आईएफएस (भारतीय विदेश सेवा) की उच्च जोखिम वाली दुनिया की एक झलक प्रदान करता है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

फिल्म एक युवा राजनयिक की यात्रा का अनुसरण करती है, जो देशभक्तों के एक प्रमुख परिवार से संबंधित है, जो अपने करियर-परिभाषित पद पर अपने गृह क्षेत्र से दूर रहते हुए खुद को एक खतरनाक व्यक्तिगत साजिश में उलझा हुआ पाता है। बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करने के बाद, उलझ के टीज़र का लॉन्च जान्हवी ने किया, जिन्होंने लिखा, "झूठ, धोखे और विश्वासघात की दुनिया में प्रवेश करें - #उलझ 5 जुलाई को सिनेमाघरों में।"

 

 

फिल्म में आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, ​​राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी जैसे दमदार कलाकार भी हैं। परवीज़ शेख और सुधांशु सरिया द्वारा लिखित, अतिका ​​चौहान के संवाद, उलझन 5 जुलाई को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!