Review: अनुपम खेर और मोहित रैना ने किया कमाल, पढ़ें कैसी है The Freelancer Conclusion

Edited By Varsha Yadav,Updated: 15 Dec, 2023 11:23 AM

mohit raina anupam kher starrer the freelancer conclusion review

यहां पढ़ें कैसी है मोहित रैना और अनुपम खेर की "द फ्रीलांसर: द कन्क्लूजन"....

वेब सीरीज- द फ्रीलांसर- द कन्क्लूजन (The Freelancer:The Conclusion)
निर्देशन- भाव धूलिया (Bhav Dhuliya)
स्टारकास्ट- मोहित रैना (Mohit Raina),अनुपम खेर (Anupam Kher),कश्मीरा परदेशी (Kashmira Pardeshi)
OTT- डिज्नी प्लस हॉटस्टार
एपिसोड्स- तीन (कुल 8)
रेटिंग- 3

The Freelancer:The Conclusion- 'द फ्रीलांसर' के तीन महीने बाद इसका दूसरा पार्ट 'द फ्रीलांसर: द कन्क्लूजन' आज यानी 15 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो गया है। एक्शन, थ्रिलर और देशभक्ति से लबरेज यह सीरीज शिरीष थोराट की किताब 'ए टिकट टू सीरिया' पर आधारित है। सीरीज में मोहित रैना, अनुपम खेर और कश्मीरा परदेशी अहम भूमिका निभा रहे हैं। भाव धूलिया द्वारा निर्देशित इसी सीरीज के पहले सीजन को दर्शकों की ओर से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं है। पहले पार्ट में आपने देखा कि अविनाश कामथ अपनी दोस्त की बेटी आलिया को इस्लामिक स्टेट से बचाने की कोशिश में लगा हुआ है लेकिन उसे सफलता नहीं मिल रही है। आइए जानते हैं नीरज पांडे क्रिएशन में बनी इस सीरीज का दूसरा सीजन कैसा है। 

PunjabKesari

कहानी 
पहले पार्ट के चार एपिसोड्स की कहानी जहां खत्म होती है, 'द फ्रीलांसर- द कन्क्लूजन' वहीं से शुरु होता है। पहले सीजन में आलिया खान (कश्मीरा परदेशी) को नई-नई शादी के बाद उसका पति और उसके परिवारवाले धोखे से सीरिया ले आते हैं। जहां वो इस्लामिक स्टेट के आंतकियों के चंगुल में फंस जाती हैं। आलिया को यहां से केवल उसके पिता का दोस्त अविनाश कामथ (मोहित रैना) ही बाहर निकाल सकता है। वह अपनी तरफ से पूरा प्रयास भी कर रहा है। 

PunjabKesari

अविनाश अमेरिका की सरकारी एजेंसी के जरिए आलिया को बचाने की कोशिश करता है लेकिन कोई नतीजा नहीं निकलता। इसके बाद वह खुद ही सीरिया जाने की योजना बनाता है। इससे पहले अविनाश अपने एक कास्टिंग डायरेक्टर फ्रेंड को आलिया जैसी दिखने वाली लड़की को दुबई में 5 दिन रुकने के लिए बोलता है। अविनाश कैसे सीरिया में एंट्री करेगा? आलिया की तरह दिखने वाली लड़की उसके मिशन में किस तरह मददगार साबित होगी? और क्या वह अपनी दोस्त की बेटी को सुरक्षित बचा पाएगा? ऐसे तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए आपको सीरीज के आखिरी तीन एपिसोड्स देखने होंगे।

PunjabKesari

एक्टिंग
अगर आपने पहला सीजन देखा है तो दूसरा सीजन देखना भी जरूर बनता है। बता दें कि इस पूरे सीजन की जिम्मेदारी मोहित रैना के कंधों पर टिकी हुई है और उन्होंने इस जिम्मेदारी को बेहतरीन तरीके से निभाया भी है। सिक्योरिटी कंस्टलेंट के रोल में वह काफी जंचते हैं। वहीं अनुपम खेर ने भी दमदार एक्टिंग की है। पहले पार्ट के मुकाबले इस पार्ट में कश्मीरा परदेसी ने काफी इम्प्रेस किया है। कुल मिलाकर कहें तो सभी एक्टर्स ने अपना काम बखूबी किया है। 

PunjabKesari

डायरेक्शन
नीरज पांडे के क्रिएशन में बनी इस सीरीज का निर्देशन भाव धूलिया ने किया है। जिस तरह सीरीज के शुरुआती एपिसोड्स सस्पेंस और थ्रिल बनाए हुए थे, उसके मुकाबले आखिरी एपिसोड्स थोड़े कमजोर मालूम पड़ते हैं। कुछ हद तक सारी चीजें प्रिडिक्टेबल लगती हैं। हालांकि फिर भी एक्शन सीक्वेंस और कलाकारों की एक्टिंग आपका दिल जीतने में कामयाब होती है। वहीं अगर पहला पार्ट देखने के बाद दूसरा पार्ट न देखों तो दिमाग में तमाम तरह के सवाल घूमते रहेंगे। ऐसे में आप फ्रीलांसर का यह सीजन देख सकते हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!