ओटीटी के बजाय सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म रिलीज करने के फैसले से काफी खुश हूं : निर्माता जतिन सेठी

Edited By Deepender Thakur, Updated: 30 Apr, 2022 06:30 PM

producer jatin sethi happy to release the film on silver screen instead of ott

नाद स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित इस फिल्म में मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता एमी विर्क, सरगुन मेहता और निम्रत खैरा ने अपनी छाप छोड़ीं है। निर्माता जतिन सेठी द्वारा निर्मित सौंकन सौंकने नाद स्टूडियोज़ की पहली फ़िल्म है।

टीम डिजिटल। पंजाबी फ़िल्म जगत में आगामी चर्चित पंजाबी फिल्म ‘सौंकन सौंकने’ को लेकर काफ़ी उम्मीदें जताई जा रही है। हालांकि, फ़िल्म रिलीज़ से पहले ही चर्चा में चल रही है और प्रशंसक फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। यह फ़िल्म 13 मई, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। नाद स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित इस फिल्म में मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता एमी विर्क, सरगुन मेहता और निम्रत खैरा ने अपनी छाप छोड़ीं है। निर्माता जतिन सेठी द्वारा निर्मित सौंकन सौंकने नाद स्टूडियोज़ की पहली फ़िल्म है। फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र से आने वाले जतिन ने 2017 में वेब सिरीज़ और फ़िल्मों का मुख्यरूप से निर्माण शुरू कर दिया। 

पंजाबी फ़िल्म सौंकन सौंकने के ट्रेलर को बहुत पसंद किया जा रहा है फ़िल्म के ट्रेलर को दुनिया भर से प्यार मिल रहा है। इस बहुचर्चित फ़िल्म का फ़ैंस बहुत दिनों से इंतज़ार कर रहे थे। फ़िल्म की शूटिंग कोविड-19 लॉकडाउन के कारण बाधित हुईं इस पर निर्माता जतिन सेठी ने कहा की, “फ़िल्म कि शूटिंग लॉकडाउन के दौरान शुरू हुई और एक बार प्रतिबंध हटने के बाद, हमने शूटिंग फिर से शुरू की और फिल्मांकन पूरा किया।" 

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फ़िल्म को रिलीज नहीं करने के अपने दृष्टिकोण में दृढ़ होने के कारण बतौर निर्माता जतिन के लिए इस फिल्म को बनाना एक बड़ा जोखिम था।
उन्होंने खुलासा करते हुए कहा,"इस फ़िल्म के लिए एक बड़ी राशि जुटाई गई थीं। इसके अलावा, महामारी के कारण सीनेमा व्यवसाय को लेकर काफ़ी आशंकाएं थीं और दर्शकों को पहले की तरह सिनेमा हॉल में वापस देखना भी एक टास्क था।”

लॉकडाउन के दौरान कई फिल्मों को डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म से ऑफर मिले थे जिनमें सौंकन सौंकने भी शामिल थीं। हालांकि निर्माता जतिन सेठी ने उन्हें मना कर दिया उन्होंने सिनेमा हॉल की लौटती रौनक़ को देखते हुए कहा, “मेरे पास फिल्म की सिनेमा रिलीज को छोड़कर सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बेचने का प्रस्ताव था। हालांकि, मैं फ़िल्म को लेकर आश्वस्त था इसलिए फ़िल्म की रिलीज़ को माहौल सामान्य होने तक रौका। आख़िरकार सीनेमा हॉल में रिलीज़ करने का पहलें से इरादा था। इसके अलावा, जब हमने एडिट के समय इसका रफ कट देखा, तो इसने हमें एक सीनेमा हॉल में रिलीज की प्रतीक्षा करने के लिए और प्रेरित किया। जिससे मैं बेफिक्र हो गया आज, टीज़र को देखकर बहुत अच्छा लग रहा है और ट्रेलर को करोड़ों व्यू मिल रहे हैं। सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म देखने का एहसास हमेशा मंत्रमुग्ध कर देने वाला होता है।" 

वहीं फिल्म के बारे में पूछे जाने पर लीड अभिनेता एमी विर्क मुस्कुराते हुए कहते हैं की, "प्रशंसकों द्वारा संदेशों की बौछार से में काफ़ी खुश हूँ उनके संदेशों में ट्रेलर की काफ़ी प्रशंसा की गई है। मैं अब और ज़्यादा इंतज़ार नहीं कर सकता कि वे एक बार फिल्म देखने के बाद उस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।” चर्चित पंजाबी फिल्म ‘सौंकन सौंकने’ 13 मई, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का निर्माण नाद स्टूडियो द्वारा ड्रीमियाता के सहयोग से हुआ है।

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!