आलिया-रणबीर के पेरेंट्स बनने पर, रणबीर की क्रश ने किया कमेंट, लिखा कुछ ऐसा

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 07 Nov, 2022 10:22 AM

ranbir s crush commented on alia ranbir becoming parents

रणबीर कपूर की क्रश और हॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री गैल गैडोट ने दी बधाई

मुंबई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक हैं, जिनके जीवन में बीता रविवार बहुत ही खास रहा। कपल के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी यह दिन बेहद खास रहा। दरअसल, 6 नवंबर को हिंदी सिनेमा के नामी कपूर खानदान में नन्ही सी जान का आगमन हुआ है। जी हां, आलिया भट्ट मां बन गई हैं। अभिनेत्री ने एक प्यारी सी बेबी गर्ल को जन्म दिया है। आलिया और रणबीर के इस नए सफर की शुरुआत के लिए सेलेब्स और उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। इन बधाईयों के बीच आलिया के लिए हॉलीवुड से किसी खास ने भी बधाई दी, वो कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री के पति रणबीर कपूर की क्रश और हॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री गैल गैडोट हैं।

आपको बता दें कि, आलिया भट्ट एक्शन थ्रिलर फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री गैल गैडोट मुख्य भूमिका में है। ऐसे में जब बीते रविवार को आलिया भट्ट ने बेटी के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, तो उस पर उनकी सह-कलाकार और रणबीर कपूर की क्रश गैल गैडोट ने आलिया को बधाई दी है। आपको बता दें, आलिया भट्ट प्रग्नेंसी के दौरान मई में इस फिल्म की शूटिंग के लिए यूके गई थीं।

आलिया भट्ट के द्वारा सांझा किए गए पोस्ट के कमेंट सेक्शन में गैल गैडोट ने कमेंट करते हुए आलिया और रणबीर को बधाई दी। आलिया ने पोस्ट सांझा करते हुए लिखा था, 'हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज़। हमारा बेबी आ गया है। वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है। माता-पिता बनने की खुशी महसूस हो रही है।' गैल गैडोट ने रविवार को देर रात इस पोस्ट पर कमेंट किया। उन्होंने दिल के इमोटिकॉन और पार्टी आइकन के साथ 'बधाई' लिखा। गैल गैडोट के अलावा इस पोस्ट पर मौनी रॉय, श्वेता बच्चन, सोनम कपूर से लेकर तमाम सितारों ने कमेंट कर बधाई दी।

 

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!