‘आदिपुरुष’ में प्रभास के किरदार की डबिंग पर शरद केलकर ने खुद को कहा भाग्यशाली

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 29 Nov, 2022 11:55 AM

sharad kelkar calls himself lucky to have dubbed for prabhas

आगामी फिल्म आदिपुरुष अच्छे और बुरे दोनों कारणों से चर्चा में रही है

मुंबई। आगामी फिल्म आदिपुरुष अच्छे और बुरे दोनों कारणों से चर्चा में रही है। जहां दर्शकों ने टीज़र में वीएफएक्स की आलोचना की, वहीं कई लोग अभिनेता प्रभास को भगवान राम के रूप में देखने के लिए उत्साहित हैं। और फिल्म के हिंदी डबिंग के लिए प्रभास के चरित्र को आवाज देने वाले अभिनेता शरद केलकर हैं, जिन्होंने बाहुबली फ्रेंचाइजी में भी डब किया था।

शरद केलकर कहते हैं “ओम राउत पहले दिन से ही स्पष्ट थे कि वह आदिपुरुष में प्रभास के चरित्र के लिए मेरी आवाज चाहते थे। और मैं बहुत भाग्यशाली और धन्य महसूस करता हूं कि मैं श्री राम की वाणी हूं। इससे काफी खुश हूं। लोगों ने मुझे इतने सालों तक बाहुबली की आवाज के रूप में याद किया और अब 2023 के बाद वे मुझे श्री राम की आवाज के रूप में याद रखेंगे। मैं भाग्यशाली हूं कि श्री राम ने मुझे अपनी आवाज बनने के लिए चुना।'

अभिनेता ने अपनी यात्रा के बारे में भी बात की, अपने हकलाने की समस्या पर काबू पाया और कहा “मैं इत्तफ़ाक़ से अभिनेता बन गया। इसकी योजना कभी नहीं बनाई गई थी और न ही मैंने इसके लिए कोई ट्रेनिंग ली थी। मैं हर दिन सीख रहा था - अपने हकलाने की समस्या पर काबू पाने से लेकर यह समझने तक कि कैमरे का सामना कैसे करना है। और मेरी पत्नी मेरी गुरु थी। यह प्रक्रिया मेरी शादी के 2 साल बाद तक चलती रही।”

अभिनेता का कहना है कि वह बहुत आभारी हैं लेकिन संतुष्ट नहीं हैं क्योंकि ‘अगर एक अभिनेता संतुष्ट हो जाता है, तो वह समाप्त हो जाता है’। “मुझे सीखने और बढ़ने की भूख है और यह भूख कभी नहीं मिटेगी। मैं कोशिश करता रहूंगा, ”।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!