पुष्पा 2 का द कपल सॉन्ग: नेशनल अवॉर्ड विनिंग कंपोजर और श्रेया घोषाल का  चार्टबस्टर कोलैबोरेशन!

Updated: 25 May, 2024 02:20 PM

the couple song from pushpa 2 the chartbuster collaboration of national award

'पुष्पा 2: द रूल' के लिए प्रत्याशा तब से नई ऊंचाई पर पहुंच गई है। जब से मेकर्स ने फिल्म के दूसरे गाने 'द कपल सॉन्ग' के टीज़र का अनावरण किया है, जिसका टाइटल 'अंगारोन', 'सूसेकी', 'सूडाना', 'कंडालो', 'नोडोका' और 'आगुनेर' हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम,...

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  'पुष्पा 2: द रूल' के लिए प्रत्याशा तब से नई ऊंचाई पर पहुंच गई है। जब से मेकर्स ने फिल्म के दूसरे गाने 'द कपल सॉन्ग' के टीज़र का अनावरण किया है, जिसका टाइटल 'अंगारोन', 'सूसेकी', 'सूडाना', 'कंडालो', 'नोडोका' और 'आगुनेर' हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली में क्रमशः है। यह गाना भारत के दो सबसे पॉपुलर आर्टिस्ट्स - नेशनल अवॉर्ड विनिंग कंपोजर देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी और मेलोडियस नेशनल अवॉर्ड विनिंग सिंगर श्रेया घोषाल के बीच एक कोलैबोरेशन है। जब से फैंस को पता चला है कि दोनों सिंगल के लिए साथ आ रहे हैं, गाने के लिए उत्साह कई गुना बढ़ गया है, जो 29 मई को रिलीज़ होने वाला है। 

 

'द कपल सॉन्ग' की झलक ने यह साबित कर दिया है कि फैंस को एक म्यूजिकल मास्टरपीस  देखने को मिलने वाला है, जिसमें श्रेया घोषाल की सौलफूल वॉइस के साथ डीएसपी की डायनामिक कम्पोजीशन का कॉम्बिनेशन होगा। सुनने में आया है कि 'द कपल सॉन्ग' एक रोमांटिक डांस ट्रैक होगा।

 

 

टीज़र रिलीज़ होने के बाद से, फैंस डीएसपी और श्रेया को एक और चार्टबस्टर देने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। डीएसपी, जो अपने फैंस के बीच हिटमेकर माने जाते हैं, अपने काम से इंडियन सिनेमा में बेंचमार्क्स सेट करते रहे हैं। 'पुष्पा 2: द रूल' के लिए उनके कम्पोजीशन्स का फैंस और क्रिटिक्स द्वारा समान रूप से बेसब्री से इंतजार किया जाता है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!