Citroen ने लॉन्च की C5 Aircross फेसलिफ्ट, 36.67 लाख रुपए है कीमत

Edited By Radhika,Updated: 08 Sep, 2022 02:04 PM

citroen launches c5 aircross facelift priced at rs 36 67 lakh

फ्रांसिसी कार निर्माता Citroen ने भारत में C5 Aircross के अपडेटेड वर्जन को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 36.67 लाख (एक्स शो-रुम दिल्ली) रखी गई है। मौजूदा मॉडल की तुलना में इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में कुछ बदलाव किए गए हैं।

ऑटो डेस्क: फ्रांसिसी कार निर्माता Citroen ने भारत में C5 Aircross के अपडेटेड वर्जन को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 36.67 लाख (एक्स शो-रुम दिल्ली) रखी गई है। मौजूदा मॉडल की तुलना में इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में कुछ बदलाव किए गए हैं। इसके अलावा एयरक्रॉस का अपडेटेड वर्जन सिंग्ल वेरिएंट में ऑफर किया गया है।

PunjabKesari

एक्सटीरियर-

नई Aircross के एक्सटीरियर में कई सारे कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं। इसके फ्रंट में ग्रिल के साथ LED, DRLs, एयरइंटेक्स, सिल्वर स्किड प्लेट,18 इंच के अलॉय व्हील्स शामिल हैं। वहीं, इसके साइड प्रोफाइल में ज़्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं। बात रियर की करें तो इसमें अपडेट टेललैंप्स दिए गए हैं।

4 कलर ऑप्शन में होगी अवेलेबल-

नई C5 Aircross 4 कलर ऑप्शन- पर्ल व्हाइट, पेरला नेरा ब्लैक, क्यूम्यलस ग्रे और एक्लिप्स ब्लू में उपलब्ध है।

PunjabKesari

इंटीरियर-

नई Aircross के एक्सटीरियर के साथ इंटीरियर को भी अपडेट किया गया है। अपडेटेड इंटीरियर में नया 10-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम  और इंस्ट्रूमेंट कलस्टर को शामिल किया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो C5 Aircoss में स्टार्ट / स्टॉप बटन, एक पैनोरमिक सनरूफ, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और एक मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, एयरबैग्स और ADAS फीचर जैसी सुविधाएं दी गई हैं।

पावरट्रेन ऑप्शन-

C5 Aircross फेसलिफ्ट में डीज़ल 2.0 लीटर डीजल इंजन दिया गया है। जो 175bhp की पावर और 400Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए फेसलिफ्ट को केवल 8-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। माइलेज को लेकर कंपनी का कहना है कि इससे 17.5 kmpl की माइलेज प्राप्त की जा सकता है।

PunjabKesari

राइवल्स-

राइवल्स की बात करें तो इस कार का मुकाबला अपने सेगमेंट में Hyundai Tucson और Volkswagen Tiguan से होगा।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!