J&K: शोपियां में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Edited By rajesh kumar,Updated: 27 Jul, 2020 10:40 AM

explosion of terrorist hideout in shopian huge amount of weapons recovered

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में पुलिस ने आतंकी ठिकानों का भांडाफोड़ कर हथियार और भारी विस्फोटक बरामद किए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर शोपिंया के डाचू इलाके में सुरक्षा बलों ने संयुक्त अभियान चलाया।

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में पुलिस ने आतंकी ठिकानों का भांडाफोड़ कर हथियार और भारी विस्फोटक बरामद किए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर शोपिंया के डाचू इलाके में सुरक्षा बलों ने संयुक्त अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने आतंकी ठिकाने का भांडाफोड़ किया। इस दौरान वहां से भारी मात्रा में हथियार जिसमें दो यूबीजीएल ग्रेनेड, तीन ग्रेनेड, एके- 47, 20 एके राउंड, आईकॉम रेडियो सेट और अन्य विस्फोटक सामान बरामद किया गया। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज किया गया है और आतंकवादी के मददगारों को पकड़ने के लिए जांच जारी है।

PunjabKesari
इस बीच सुरक्षा बलों ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के पूंछ जिले से आतंकवादियों के ठिकाने से दो भारी विस्फोटक उपकरण और दो ग्रेनेड बरामद किए जिससे बड़ा हादसे होने से टल गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि दोरिया धोक इलाके में गोरखा राइफल्स और स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम ने अभियान चलाकर आतंकी ठिकाने का भांडाफोड़ किया।

PunjabKesari
गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार को बारामुला जिले के गुलमर्ग के ऊपरी इलाके में सेना ने सर्च आप्रेशन चलाया था। सुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान हथियारों का जखीरा बरामद हुआ। बता दें कि मारपथरी के जंगलों में हथियारों के जखीरा होने की सूचना पर सेना ने सर्च ऑपरेशन चला कर एक ड्रेगनोव स्नाइपर राइफल, एके 47 की 194 गोलियां, 10 राइफल ग्रेनेड और दो आईईडी सर्किट बरामद कीं थी। इस ठिकाने से खाने पीने का सामान, गर्म कपड़े और संगठन से जुड़ी कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई, जिन्हें पुलिस ने जांच के लिए संभाल कर रख लिया है। लेकिन आतंकी अपने ठिकाने से भागने में सफल रहे।

 

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!