ऑस्कर जीतने के बाद राम चरण ने अमित शाह से मुलाकात की, गृह मंत्री ने दी बधाई

Edited By rajesh kumar,Updated: 18 Mar, 2023 02:36 PM

after winning the oscar ram charan met amit shah

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलुगु सिनेमा के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण से मुलाकात कर उन्हें फिल्म “आरआरआर” के गीत “नाटु नाटु” के ऑस्कर पुरस्कार जीतने पर बधाई दी।

नेशनल डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलुगु सिनेमा के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण से मुलाकात कर उन्हें फिल्म “आरआरआर” के गीत “नाटु नाटु” के ऑस्कर पुरस्कार जीतने पर बधाई दी। राम चरण ने इस फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाई है। एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी “आरआरआर” के इस गीत ने 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का ऑस्कर पुरस्कार जीता है।

शाह ने मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं 
शाह ने शुक्रवार रात यहां ‘इंडिया टुडे कॉन्क्लेव' 2023 से इतर पिता-पुत्र से मुलाकात की। बाद में गृह मंत्री ने ट्विटर पर लिखा कि तेलुगु फिल्म उद्योग ने भारत की “संस्कृति और अर्थव्यवस्था” को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित किया है। शाह ने मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “भारतीय सिनेमा के दो दिग्गजों चिरंजीवी और राम चरण से मुलाकात कर खुशी हुई। तेलुगु फिल्म उद्योग ने भारत की संस्कृति व अर्थव्यवस्था को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित किया है। “नाटु-नाटु” गीत के ऑस्कर जीतने और “आरआरआर” की अभूतपूर्व सफलता पर राम चरण को बधाई दी।”

 

Related Story

Trending Topics

none
Royal Challengers Bangalore

Gujarat Titans

Match will be start at 21 May,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!