Facebook लाया यह शानदार फीचर, आप भी देखिए

Edited By ,Updated: 25 Sep, 2015 04:36 PM

article

दुनिया की सबसे मशहुर सोशल नेटवर्किंग साईट फेसबुक ने एक नया बदलाव किया है। दरअसल, फेसबुक ने 'ऑटोमैटिक वीडियो प्ले' फीचर शुरू कर दिया है।

नई दिल्ली: दुनिया की सबसे मशहुर सोशल नेटवर्किंग साईट फेसबुक ने एक नया बदलाव किया है। दरअसल, फेसबुक ने 'ऑटोमैटिक वीडियो प्ले' फीचर शुरू कर दिया है। यह फीचर फिलहाल कुछ ही FB युजर्स की आईडी में शुरू हुआ है। जल्द ही यह फीचर सभी फेसबुक यूजर्स को अपनी FB आईडी में देखने को मिलेगा।

बता दें कि इस फीचर से फेसबुक अकाउंट पर शो होने वाले सभी वीडियो ऑटोमैटिक प्ले होने लगते है। माउस का कर्सर वीडियो पर लेजाते ही वीडियो अपने आप प्ले होने लगती है। इससे पहले किसी भी वीडियो को देखने के लिए उस वीडियो पर क्लिक करना पड़ता था, लेकिन अब बिना क्लिक के ही वीडियो ऑटोमैटिक प्ले हो जाती है। 

ऐसे कर सकते है इस फीचर को बंद-

अगर अपने डाटा को Save करने के लिए इस फीचर को बंद करना चाहते है तो आप फेसबुक की सेटिंग में जाकर इसे OFF भी कर सकते है। इस फीचर को बंद करने के लिए आपको सबसे पहले फेसबुक सेटिंग में जाकर सबसे नीचे दिए गए वीडियो ऑप्शन पर क्लिक करना होगा, और फिर इसके बाद ऑटो-वीडियो-प्ले पर बने Default आप्शन को सेलक्ट कर इसे OFF कर सकते हैं।

Related Story

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!