Whatsapp पर 3,000 रुपये में बेचे गए असम बोर्ड परीक्षा का प्रश्न पत्र: पुलिस का दावा

Edited By Anu Malhotra,Updated: 16 Mar, 2023 11:19 AM

assam board s class 10 exam questions  whatsapp question paper

असम के पुलिस महानिदेशक ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह ने वीरवार को कहा कि जांच में पता चला है कि राज्य बोर्ड की 10वीं कक्षा की परीक्षा का सामान्य विज्ञान का प्रश्न पत्र व्हाट्सएप पर 3,000 रुपये तक में बेचा गया था। सिंह ने कहा कि प्रश्नपत्र के लीक होने की...

 गुवाहाटी: असम के पुलिस महानिदेशक ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह ने वीरवार को कहा कि जांच में पता चला है कि राज्य बोर्ड की 10वीं कक्षा की परीक्षा का सामान्य विज्ञान का प्रश्न पत्र व्हाट्सएप पर 3,000 रुपये तक में बेचा गया था।   सिंह ने कहा कि प्रश्नपत्र के लीक होने की वजह का पता लगाने के लिए व्हाट्सएप की मदद ली जा रही है। 

उन्होंने कहा, जांच से पता चला है कि सामान्य विज्ञान परीक्षा के प्रश्न पत्र 100 रुपये से 3,000 रुपये के बीच बेचे गए थे। हमने पाया है कि कहीं यह 100 रुपये, कहीं 200-300 रुपये, और कहीं 3000 रुपये तक में बेचा गया था। प्रश्न पत्र कहां से लीक हुआ, यह पता लगाने के लिए व्हाट्सएप की मदद मांगी जा रही है। उन्होंने कहा, मैं जांच और पिछले तीन दिन में हुई प्रगति से खुश हूं। 

उम्मीद है, हम जल्द ही इस मामले को सुलझा लेंगे। हम जांच के उद्देश्य से ऊपरी असम से प्रश्नपत्र के कुछ और पैकेट सीआईडी ​​मुख्यालय भेजेंगे। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, असम (एसईबीए) द्वारा आयोजित कक्षा 10वीं की परीक्षा का सामान्य विज्ञान का प्रश्न पत्र रविवार रात लीक हो गया था और सोमवार को होने वाली परीक्षा रद्द कर दी गई थी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!