आगरा में बड़ा हादसा: पैर फिसलने से चंबल नदी में गिरा युवक, बचाने के लिए कूदे तीन दोस्त डूबे, तीनों की मौत

Edited By Yaspal,Updated: 20 Mar, 2022 10:50 PM

big accident in agra youth fell in chambal river due to slipping

आगरा जिले के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत रविवार को दोपहर में चंबल नदी में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। इस संबंध में थाना पिनाहट के निरीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को...

नेशनल डेस्कः आगरा जिले के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत रविवार को दोपहर में चंबल नदी में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। इस संबंध में थाना पिनाहट के निरीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि नदी में उतरे एक युवक का पैर फिसल गया और वह पानी में डूबने लगा जिस पर उसे बचाने के लिये साथ आए तीन दोस्त भी नदी में कूद गए। उन्होंने बताया कि वे उसे बचा नहीं पाए और खुद भी डूबने लगे।

इस दौरान वहां अफरा-तफरी मच गई और इस दौरान दो अन्य युवकों ने नदी में डूब रहे चारों से एक युवक को किसी तरह बाहर निकाल लिया लेकिन तीन अन्य युवक डूब गए। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस के आने पर तीनों को बाहर निकाला जा सका। तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी अनुसार अंकित, भोला, शिवा और गोलू अपने दो अन्य साथी नीशू और दीपक के साथ नहर पर गये थे। वे चंबल के किनारे बैठे थे, तभी अंकित का पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गया। उसे बचाने को गोलू, शिवा और भोला नहर में कूद गये। वे सभी डूबने लगे ऐसे में गोलू को नीशू और दीपक ने किसी तरह बाहर निकाल लिया लेकिन वहीं शिवा, भोला और अंकित डूब गये, जिन्हें सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बाहर निकालवाया। तीनों को पहले सीएचसी पिनाहट ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने उन्हें आगरा रैफर कर दिया। आगरा में डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!