जम्मू-कश्मीर: कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या का बदला पूरा, सेना ने आतंकी लतीफ को किया ढेर

Edited By rajesh kumar,Updated: 10 Aug, 2022 07:15 PM

complete revenge for the murder of kashmiri pandit rahul bhatt

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में कश्मीरी पंडित राहुल भट की हत्या में शामिल आतंकी लतीफ राठेर को ढेर करने में सफलता...

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में कश्मीरी पंडित राहुल भट की हत्या में शामिल आतंकी लतीफ राठेर को ढेर करने में सफलता हासिल की है। सेना की मानें तो पुख्ता इनपुट मिला कि लतीफ और उसके साथी बडगाम में हैं, ऐसे में तय रणनीति के तहत एक्शन लिया गया और मुठभेड़ में तीनों आतंकी ढेर कर दिए गए। 

मारे गए इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद किए गए हैं। अभी इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आतंकवादी लतीफ, राहुल भट और अमरीन भट समेत कई नागरिकों की हत्या में शामिल है। सरकारी कर्मचारी राहुल भट की जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में चडूरा शहर में 12 मई को तहसील कार्यालय के भीतर आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उन्हें शरणार्थियों के लिए विशेष रोजगार पैकेज के तहत ‘क्लर्क' की नौकरी मिली थी। इसके कुछ दिन बाद लश्कर के आतंकवादियों ने टीवी कलाकार अमरीन भट की बडगाम जिले के चडूरा में उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

इससे पहले, पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया था कि सुरक्षा बलों ने जिले में खानसाहिब इलाके के वाटरहेल में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद वहां घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान उस समय मुठभेड़ में तब्दील हो गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई और सेना ने लश्कर के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

England

Match will be start at 02 Oct,2022 09:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!