Edited By Pardeep,Updated: 18 Sep, 2024 11:43 PM
कैपटेल इन्वेस्टमेंट्स के सीईओ अनिप पटेल ने हाल ही में शिकागो से नई दिल्ली की नॉन-स्टॉप उड़ान के दौरान एयर इंडिया की खराब बिजनेस क्लास सेवा की आलोचना की।
बिजनेस डेस्कः कैपटेल इन्वेस्टमेंट्स के सीईओ अनिप पटेल ने हाल ही में शिकागो से नई दिल्ली की नॉन-स्टॉप उड़ान के दौरान एयर इंडिया की खराब बिजनेस क्लास सेवा की आलोचना की।
एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, पटेल ने अपने अनुभव को एक "बुरा सपना" बताया, उन्होंने कहा कि एकतरफा यात्रा के लिए 6,300 अमेरिकी डॉलर का भुगतान करने के बावजूद यह अब तक का सबसे खराब प्रथम श्रेणी का केबिन था।
पटेल ने केबिन की खराब स्थिति दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया, जिसमें बाल, फफूंदी और क्षतिग्रस्त इंटीरियर शामिल हैं। उन्होंने यह भी बताया कि 30% मेनू आइटम अनुपलब्ध थे और 15 घंटे की यात्रा के दौरान इन-फ्लाइट मनोरंजन प्रणाली खराब रही, इसे ठीक करने के बार-बार प्रयासों के बावजूद। पटेल ने कहा, "मुझे उम्मीद थी कि नए प्रबंधन के तहत हाल ही में हुए बदलावों से सेवा में सुधार होगा, लेकिन दुख की बात है कि ऐसा नहीं हुआ।"
पटेल द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के बाद से, इस वीडियो को 3.1 मिलियन व्यूज और 4 लाख से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कई यूज़र्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जाकर अपने अनुभव भी सबके साथ शेयर किए हैं।