कोरोना लॉकडाउन पर इंडिगो ने विस्तारा को छेड़ा तो एयर एशिया ने ली गो एयर और स्पाइसजेट की मौज

Edited By Yaspal,Updated: 13 Apr, 2020 08:12 PM

indigo teases vistara on corona lockdown

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लागू है। ऐसे में भारत की तमाम विमानन कंपनियों ने अपनी सेवाएं स्थगित कर दी हैं। सभी विमान एयरपोर्ट पर पार्क हैं तो एयरलाइन कंपनियां ऑफिशियल और वैरिफाइड ट्विटर हैंड से पैक और जोक...

बिजनेस डेस्कः कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लागू है। ऐसे में भारत की तमाम विमानन कंपनियों ने अपनी सेवाएं स्थगित कर दी हैं। सभी विमान एयरपोर्ट पर पार्क हैं तो एयरलाइन कंपनियां ऑफिशियल और वैरिफाइड ट्विटर हैंड से पैक और जोक खेल रही हैं। इंडियो, विस्तारा, गो एयर, स्पाइसजेट और एयर एशिया ने कोरोना लॉकडाउन पर टैगलाइन का इस्तेमाल करते एक-दूसरे से मजाक किया और #StayingParkedStayingSafe हैशटैग के जरिए घर में रहने की जरूरत पर जोर दिया। लॉकडाउन के दौरान जरूरी सेवाओं के सिवा आम यात्रियों के लिए फ्लाइट, ट्रेन और बस जैसी परिवहन सेवाएं बंद हैं। 


हवाई सेवा निलंबित रहने के दौरान शुक्रवार को ट्विटर पर सबसे पहले इंडिगो ने #FlyHigher टैगलाइन वाले विस्तारा एयरलाइंस से पूछा- हमने सुना कि तुम आजकल ऊंचा नहीं उड़ रही। इस पर विस्तारा ने समय पर रहना वंडरफुल चीज है स्लोगन वाली इंडिगो से कहा कि इन दिनों ग्राउंड पर रहना वंडरफुल चीज है। फिर विस्तारा ने Fly Smart, Fly Safe स्लोगन वाली गो एयर को टैग करते हुए पूछा कि इस समय उड़ना स्मार्ट च्वाइस नहीं होगा, क्या कहती हो। फिर गो एयर ने विस्तारा की बातों से सहमति जताते हुए कहा कि घर पर रहने से सेफ लगता है। हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब सब आसमान में नजर आएं। 


गो एयर ने विस्तारा की हां में हां मिलाते हुए Now Everyone Can Fly स्लोगन वाली एयर एशिया को टैग करते हुए कहा कि इस समय माहौल नहीं है कि हर कोई उड़ सके, सही बात ना एयर एशिया। अब बारी एयर एशिया की थी जिसने गो एयर की बात से सहमति जताते हुए Red Hot Spicy स्लोगन वाली स्पाइसजेट को बातचीत में लपेटा। एयर एशिया ने कहा कि इस समय घर पर रहना ही रेड, हॉट और स्पाइसी काम है। सही बात ना, स्पाइसजेट। 


वैसे, गो एयर ने 15 अप्रैल से घरेलू विमान सेवाओं और 1 मई से इंटरनेशनल फ्लाइट्स की टिकट बुकिंग लेने का 6 अप्रैल को ऐलान किया था। जबकि अभी तक ये साफ नहीं है कि लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म होगा। आसार तो यही हैं कि इसे अप्रैल महीने के अंत तक बढ़ाया जा सकता है क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी को अभी लॉकडाउन हटाना संभव नहीं लगता।

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!