महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे बोले- लोग करें गाइडलाइन का पालन, नहीं तो लॉकडाउन ही विकल्प

Edited By Yaspal, Updated: 19 Mar, 2021 07:59 PM

maharashtra cm uddhav thackeray said  people should follow the guideline

महाराष्ट्र में कोविड-19 के अब तक के अधिकतम 25,833 नए मामले सामने आने के एक दिन बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि लॉकडाउन एक विकल्प है लेकिन उन्हें विश्वास है कि लोग खुद से नियमों का पालन करेंगे। नंदुरबार में पत्रकारों से बात करते...

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र में कोविड-19 के अब तक के अधिकतम 25,833 नए मामले सामने आने के एक दिन बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि लॉकडाउन एक विकल्प है लेकिन उन्हें विश्वास है कि लोग खुद से नियमों का पालन करेंगे। नंदुरबार में पत्रकारों से बात करते हुए, ठाकरे ने लोगों से वायरस से बचाव के लिए बिना किसी डर के टीका लगवाने की भी अपील की।

उन्होंने स्वीकार किया कि कोविड​​-19 स्थिति गंभीर हो गई है क्योंकि बृहस्पतिवार को नए मामलों की संख्या इससे पहले की उच्चतम वृद्धि को पार कर गई जो सितंबर में दर्ज की गई थी। उन्होंने कहा, "मैं लॉकडाउन को एक विकल्प के रूप में देखता हूं। लेकिन मुझे विश्वास है कि राज्य के लोग पिछली बार की तरह सहयोग करेंगे और स्वेच्छा से कोविड-19 नियमों का पालन करेंगे।"

ठाकरे ने कहा, ‘‘जब पिछले साल महामारी शुरू हुई थी, तो वायरस से लड़ने के लिए कुछ भी नहीं था, लेकिन अब कम से कम हमारे पास एक ढाल के रूप में टीके तो हैं। अब प्राथमिकता यह सुनिश्चित करनी है कि सभी को टीका लगाया जाए। टीका लेने के लिए लोगों को आगे आना चाहिए।" उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने आश्वासन दिया है कि टीकों की कमी नहीं होगी। मुख्यमंत्री ने कहा, "सभी को बिना किसी डर के टीका लगवाना चाहिए।"

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!