मां के प्रेमी ने ले ली बेटे की जान, फिर भेजे फोटो और वीडियों, पुलिस ने कब्र से निकलवाया शव

Edited By Utsav Singh,Updated: 25 May, 2024 09:24 PM

mother s lover took son s life then sent photos and videos

राजस्थान के कोटा में माता-पिता द्वारा एक परिचित के खिलाफ बेटे की हत्या का मामला दर्ज कराने के बाद 2 साल के बच्चे का शव कब्र से निकाला गया। बच्चे को करीब एक माह पहले दफनाया गया था। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

राजस्थान : राजस्थान के कोटा में माता-पिता द्वारा एक परिचित के खिलाफ बेटे की हत्या का मामला दर्ज कराने के बाद 2 साल के बच्चे का शव कब्र से निकाला गया। बच्चे को करीब एक माह पहले दफनाया गया था। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी राहुल पारीक (26) को बच्चे का अपहरण करने और उसका गला घोंटने के आरोप में शुक्रवार शाम को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक बच्चे का परिवार और राहुल पिछले छह महीने से परिचित थे क्योंकि आरोपी उनके घर के पास एक दुकान चलाता है। बच्चे की मां खुशबू अक्सर रोजमर्रा के काम निपटाने के लिए बेटे अंश (2) को राहुल के पास उसकी दुकान पर छोड़ देती थी।

PunjabKesari

भंडारे में राहुल से हुई थी दोस्ती 
पुलिस को आरोपी ने पूछताछ में बताया कि खुशबू के परिवार में जनवरी में भंडारे का प्रोग्राम था। कार्यक्रम में आरोपी राहुल की महिला से जान पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए और ससुराल आने के बाद भी दोनों मिलते रहते थे। खुशबू जब घर से कहीं जाती तो अपने बेटे अंश को राहुल को सौंप देती थी। राहुल उसकी देखभाल करता था। महिला के लगातार ऐसा करने से आरोपी राहुल को शक हुआ कि महिला का किसी और से प्रेम संबंध है। इसको लेकर नाराज रहने लगा था।

राहुल को अवैध प्रेम संबंध का शक था 
पुलिस के मुताबिक 15 अप्रैल को भी खुशबू कुछ कार्य निपटाने के लिए अंश को राहुल के पास छोड़ गई थी। राहुल को शक था कि खुशबू का कोई अवैध प्रेम संबंध चल रहा है, उसने कथित तौर पर अंश की पिटाई की और उसका गला घोंट दिया। राहुल ने इस कृत्य को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड भी किया। डीएसपी ने बताया कि इसके बाद आरोपी अंश को जे.के. लोन अस्पताल ले गया और खुशबू को फोन कर बताया कि अंश एक दुर्घटना का शिकार हो गया है। उन्होंने बताया कि जब खुशबू और उसका पति अस्पताल पहुंचे तो चिकित्सक ने अंश को मृत घोषित कर दिया था।

PunjabKesari

बिना पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार कर दिया
डीएसपी ने कहा कि परिवार बिना पोस्टमार्टम कराए शव को घर ले आया और 16 अप्रैल को उसका अंतिम संस्कार कर दिया। परिवार के किसी भी सदस्य को अंश की मौत में किसी गड़बड़ी का संदेह नहीं था। हालांकि, इस महीने की शुरुआत में राहुल ने अंश को पीटने और गला घोंटने की तस्वीरें और वीडियो भेजना शुरू कर दिया, जो उसने अपराध करते समय बनाए थे। इसके बाद खुशबू ने अपने पति के साथ शुक्रवार शाम विज्ञान नगर थाने में इस मामले में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद, अंश के शव को कब्र से निकाला गया और शव परीक्षण के लिए भेजा गया, जिसमें पता चला कि उसकी खोपड़ी में फ्रैक्चर हुआ था और उसके फेफड़ों में खून का थक्का जम गया था, जिससे पता चलता है कि उसे गंभीर रूप से पीटा गया था और फिर गला दबाकर हत्या कर दी गई थी।

डीएसपी के मुताबिक राहुल को शुक्रवार शाम को अपहरण और हत्या के लिए भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया। पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है। 

 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!