शादी में दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव, डोली में बैठते वक्त हुई मौत..लाल जोड़े में उठी अर्थी

Edited By Anil dev,Updated: 05 Mar, 2021 01:16 PM

national news punjab kesari gujarat vadodara corona virus solanki

बचपन से ही हर लड़की का यह सपना होता है कि वह अपनी शादी में दुल्हन की तरह सजे हाथों में मेहंदी लगाए और फिर लाल जोड़ा पहनकर विदा हो। लेकिन गुजरात के वडोदरा में एक ऐसी दिल को झकझोर देने वाली घटना देखने को मिली जहां देखते ही देखते खुशियां मातम में बदल...

नेशनल डेस्क: बचपन से ही हर लड़की का यह सपना होता है कि वह अपनी शादी में दुल्हन की तरह सजे हाथों में मेहंदी लगाए और फिर लाल जोड़ा पहनकर विदा हो। लेकिन गुजरात के वडोदरा में एक ऐसी दिल को झकझोर देने वाली घटना देखने को मिली जहां देखते ही देखते खुशियां मातम में बदल गई। घर से विदा हो रही दुल्हन की अचानक मौत हो गई। 

PunjabKesari

दरअसल मुक्ता सोलंकी और कृष्णा टाउनशिप दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे। घरवालों की सहमति से 1 मार्च को दोनों की शादी हुई और गुरुवार सुबह विदाई होनी थी। शादी के वक्त मुक्ता को तेज बुखार आ गया था। डॉक्टर ने बुखार की दवा दे दी थी और मुक्ता को आराम करने के लिए कहा था। मुक्ता के बुखार के चलते ही विदाई दो दिन बाद हो रही थी। 

PunjabKesari

दुल्हन के लिवास में सजी-धजी बैठी मुक्ता को अचानक चक्कर आए और वह बेहोश होकर गिर पड़ी। तत्काल दुल्हन को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत के बाद जब मुक्ता के शव का कोरोना टेस्ट किया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। शादी में आए मेहमानों में यह खबर सुनते ही हड़कंप मच गया। लेकिन मृतक बेटी की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं दूल्हा भी आंसू बहाते हुए कह रहा है कि भगवान ऐसी किस्मत किसी को भी ना दे। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!