भारतीय समुद्री क्षेत्र में घुसा पाकिस्तानी मछुआरा, बीएसएफ ने दबोचा

Edited By rajesh kumar,Updated: 20 Dec, 2020 02:42 PM

pakistani fisherman enters indian maritime zone bsf caught

गुजरात तट के पास भारतीय समुद्री क्षेत्र में घुस आने के बाद एक पाकिस्तानी मछुआरे को उसकी नाव के साथ पकड़ा गया है। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उसे शनिवार शाम को सर क्रीक इलाके में बीएसएफ की गुजरात सीमा के...

नई दिल्ली: गुजरात तट के पास भारतीय समुद्री क्षेत्र में घुस आने के बाद एक पाकिस्तानी मछुआरे को उसकी नाव के साथ पकड़ा गया है। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उसे शनिवार शाम को सर क्रीक इलाके में बीएसएफ की गुजरात सीमा के कर्मियों ने गश्ती के दौरान पकड़ा।

बीएसएफ ने एक बयान में कहा, ‘19 दिसंबर को शाम पांच बजकर 50 मिनट पर बीएसएफ के जवानों ने सर क्रीक के सामान्य क्षेत्र में गश्ती के दौरानमछली पकड़ने वाली एक पाकिस्तानी नौका को देखा जो खराब समुद्री दशा और निम्न दृश्यता के चलते भारतीय क्षेत्र में पहुंच गयी थी। उन्होंने कहा, बीएसएफ गश्त टीम ने एक पाकिस्तानी मछुआरे के साथ उस नौके को जब्त कर लिया।

बीएसएफ के मुताबिक पकड़े गए शख्स की पहचान पड़ोसी देश के सिंध क्षेत्र के रहने वाले 35 वर्षीय खालिद हुसैन के रूप में हुई है। बल ने बताया कि उसके कब्जे से 20 लीटर डीजल, एक मोबाइल फोन, मछली पकड़ने के दो जाल, प्लास्टिक के धागे के आठ बंडल और कुछ केकड़ों को जब्त किया गया । 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!