अठावले की शरद पवार को सलाह, शिवसेना के साथ जाने से फायदा नहीं, PM मोदी के साथ आ जाएं

Edited By Anil dev,Updated: 13 Jul, 2020 04:46 PM

ramdas athavale sharad pawar shiv sena narendra modi

आरपीआई (ए) के प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने सोमवार को राकांपा प्रमुख शरद पवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल होने का सुझाव दिया और कहा कि उनके (पवार) अनुभव से महाराष्ट्र और देश दोनों के विकास में लाभ मिलेगा।

नई दिल्ली: आरपीआई (ए) के प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने सोमवार को राकांपा प्रमुख शरद पवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल होने का सुझाव दिया और कहा कि उनके (पवार) अनुभव से महाराष्ट्र और देश दोनों के विकास में लाभ मिलेगा। आठवले ने अपने बयान में कहा कि पवार को प्रधानमंत्री मोदी के साथ आ जाना चाहिए। दोनों नेताओं के बीच अच्छे रिश्ते हैं और प्रधानमंत्री मोदी, पवार का सम्मान भी करते हैं । हाल में चीन से जुड़े मुद्दों सहित कई विषयों पर पवार ने भी सकारात्मक रूख व्यक्त किया है। 

शिवसेना को समर्थन देने का फैसला नहीं था सही
रामदास अठावले कहते हैं कि एनसीपी का शिवसेना को समर्थन देने का फैसला सही नहीं था। शिवसेना को समर्थन देने से उन्हें किसी तरह का फायदा नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे में पवार के राजग में शामिल होने से उनके अनुभव का देश और महाराष्ट्र दोनों को लाभ मिलेगा । आरपीआई प्रमुख ने कहा कि यह उनकी निजी राय है, लेकिन अवसर आने पर वे इस बारे में राकांपा नेता से बात कर सकते हैं । उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो महाराष्ट्र में भाजपा, राकांपा और आरपीआई की महायुति बनेगी। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!