PM केयर फंड में रिलायंस इंडस्ट्रीज देगी 500 करोड़,50 लाख लोगों को खाना भी खिलाएगी

Edited By shukdev,Updated: 30 Mar, 2020 08:59 PM

reliance industries announced to give 500 crore in pm care fund

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने पीएम केयर फंड में 500 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। इसके अलावा पांच-पांच करोड़ रुपए रिलायंस महाराष्ट्र और गुजरात मुख्यमंत्री राहत कोष में भी देगी। रिलायंस ने सोमवार को इसका एलान करते हुए कहा कि पांच लाख लोगों को अगले 10 दिनों...

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज ने पीएम केयर फंड में 500 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। इसके अलावा पांच-पांच करोड़ रुपए रिलायंस महाराष्ट्र और गुजरात मुख्यमंत्री राहत कोष में भी देगी। रिलायंस ने सोमवार को इसका एलान करते हुए कहा कि पांच लाख लोगों को अगले 10 दिनों तक खाना भी मुहैया कराया जाएगा अर्थात 10 दिन में 50 लाख के करीब खाद्य पैकेट आदि का इंतजाम किया जा रहा है। 

PunjabKesari
इससे पहले रिलायंस फाउंडेशन ने 100 बिस्तरों का पहला कोरोना वायरस ‘कोविड-19' अस्पताल मात्र दो हफ्तों में तैयार किया था। रिलायंस एक लाख मास्क और हजारों की संख्या में पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) भी तैयार कर रहा है जिससे देश के स्वास्थ्यकर्मियों का ख्याल रखा जा सके। इमरजेंसी वाहनों में फ्री ईंधन और डबल डेटा रिलायंस पहले से ही उपलब्ध करा रहा है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कहा,‘हमें विश्वास है कि भारत कोरोनो वायरस की आपदा पर जल्द से जल्द विजय प्राप्त कर लेगा। 

PunjabKesari
रिलायंस इंडस्ट्रीज की पूरी टीम संकट की इस घड़ी में देश के साथ है और कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई को जीतने के लिए सब कुछ करेगी।' रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक नीता अंबानी ने कहा,‘जैसे राष्ट्र कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए एकजुट है, वैसे ही रिलायंस फाउंडेशन अपने देशवासियों और महिलाओं के साथ मजबूती से खड़ा हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो पहली पंक्ति में इससे लड़ रहे हैं। हमारे डॉक्टरों और कर्मचारियों ने भारत का पहला कोविड-19 अस्पताल स्थापित करने में मदद की है और हम कोविड-19 की स्क्रीनिंग, परीक्षण, रोकथाम और उपचार में सरकार का सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!