घर पैक किया, अंगीठी जलाई और खोल दी गैस... सामने आया मां-बेटियों का खौफनाक प्लान

Edited By Yaspal, Updated: 22 May, 2022 07:44 PM

the dreadful plan of the mother and daughters came to the fore

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में शनिवार को एक महिला और उसकी दो बेटियां अपने घर में मृत पाई गईं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें लिखा है ‘Too much deadly gas’। मृतकों की पहचान मंजू (मां) और उनकी दो बेटियों अंशिका और...

नेशनल डेस्कः दिल्ली के वसंत विहार इलाके में शनिवार को एक महिला और उसकी दो बेटियां अपने घर में मृत पाई गईं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें लिखा है ‘Too much deadly gas’। मृतकों की पहचान मंजू (मां) और उनकी दो बेटियों अंशिका और अंकू के रूप में हुई है। इस ट्रिपल सुसाइड केस में अब बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली के गैस चैम्बर फ्लैट नंबर 207 में आत्महत्या के लिए मां और दो बेटियों ने एक बेहद खौफनाक बनाया था।

ऐसे बनाया घर को गैस चेंबर
सुसाइड के लिए मां और बेटियों ने पूरे घर के अंदर के सारे रोशनदानों को पॉलीथीन से पैक किया था। घर की सभी खिड़कियों को पॉलीथीन से ढक दिया था, घर के बाहर के रोशनदान, वेंटिलेशन वाली खिड़की को भी पैक कर दिया गया था। इसके बाद उन सभी ने घर के अंदर की ऑक्सीजन को खत्म करने के लिए अंगीठी जलाई। इतना ही नहीं इसके बाद मां और बेटियों ने घर का गैस सिलेंडर खोल दिया। घर को प्लान के तहत मां और दो बेटियों ने गैस चेंबर बनाकर सुसाइड किया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लैट नंबर 207 के अंदर दाखिल हुई तो एक नोट मिला। इस नोट में लिखा था, (बहुत सारी जहरीली गैस), दरवाजा खोलने के बाद माचिस या लाइटर न जलाएं, घर में काफी खतरनाक जहरीली गैस भरी हुई है।" दरअसल, ये नोट इसलिए लिखा गया था कि मौत के बाद जब पुलिस अंदर दाखिल हो तब घर में फैली गैस की वजह से कोई हादसा न हो। डीसीपी ने कहा, "पुलिस ने दरवाजा खोलने में कामयाबी हासिल की और पाया कि एक गैस सिलेंडर आंशिक रूप से खुला था और एक सुसाइड नोट भी था।" पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो एक कमरे में बिस्तर पर तीन लाशें पड़ी मिलीं और वहां तीन छोटी मोमबत्तियां रखी हुई थीं।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!