उदयपुर हत्याकांड: दर्जी कन्हैया लाल के हत्यारों को भागते समय पुलिस ने पकड़ा, बीच सड़क की जमकर पिटाई VIDEO

Edited By Seema Sharma,Updated: 29 Jun, 2022 03:46 PM

udaipur  killers of tailor kanhaiya lal were caught by police

उदयपुर कन्हैया लाल हत्याकांड के दोनों हत्यारे पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। हत्यारों की गिरफ्तारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें इन आरोपियों को राजस्थान पुलिस  द्वारा पकड़ते हुए देखा जा रहा है।

नेशनल डेस्क: उदयपुर कन्हैया लाल हत्याकांड के दोनों हत्यारे पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। हत्यारों की गिरफ्तारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें इन आरोपियों को राजस्थान पुलिस  द्वारा पकड़ते हुए देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के बाद उनकी मौके पर पिटाई भी की। दरअसल आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और पुलिस से भिड़ रहे थे।

 

बता दें कि 48 वर्षीय दर्जी कन्हैया लाल की मंगलवार को उनकी दुकान पर ही हत्या कर दी गई। ग्राहक बनकर आए रियाज और उसके साथी मोहम्म्द गौस ने दर्जी कन्हैया लाल का तेजधार हथियार से गला रेत दिया। दरअसल नुपूर शर्मा के पैगंबर मुहम्मद पर की गई टिप्पणी का समर्थन करने पर कन्हैया लाल को मौत के घाट उतारा गया। कन्हैया लाल की हत्या के बाद हत्यारों ने एक वीडियो भी पोस्ट किया और कहा कि पैगंबर पर टिप्पणी करने वालों का यही हाल होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धमकी दी गई है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!