जून में खरीदे रेनो की कार, कंपनी दे रही है शानदार डिस्काउंट ऑफर

Edited By Parminder Kaur,Updated: 06 Jun, 2023 01:51 PM

discount offers on renault cars in june

रेनो की कार खरीदने का यही सही मौका है। कंपनी जून महीने में अपनी कारों पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर का लाभ 30 जून 2023 तक उठाया जा सकता है। कंपनी की तरफ से कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस जैसे ऑफर दिए जा रहे हैं। चलिए जानते हैं...

ऑटो डेस्क. रेनो की कार खरीदने का यही सही मौका है। कंपनी जून महीने में अपनी कारों पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर का लाभ 30 जून 2023 तक उठाया जा सकता है। कंपनी की तरफ से कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस जैसे ऑफर दिए जा रहे हैं। चलिए जानते हैं किस पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है। 


रेनो क्विड

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक साल 2022 के दौरान बनी क्विड पर कंपनी 57 हजार रुपये के ऑफर्स दे रही है। इनमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पर अलग-अलग कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। मैनुअल ट्रांसमिशन पर 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और ऑटोमैटिक पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। कुछ वेरिएंट्स पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट 12 हजार रुपये और सभी वेरिएंट्स पर एक्सचेंज बेनिफिट के तौर पर 20 हजार रुपये का फायदा उठाया जा सकता है। रेनो क्विड की कीमत 4.69 लाख रुपये से शुरू होती है। 
क्विड के बीएस-6 के दूसरे चरण वाले वेरिएंट्स पर कंपनी जून महीने में 57 हजार रुपये का अधिकतम ऑफर दे रही है। इसमें खास वेरिएंट्स पर कैश बेनिफिट 15 हजार रुपये, एक्सचेंज बोनस 20 हजार रुपये और 12 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट और लॉयल्टी कैश बेनिफिट के तौर पर 10 हजार रुपये का ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा पांच हजार रुपये का अतिरिक्त ऑफर ग्रामीण इलाकों के ग्राहकों को दिया जाएगा।


रेनो ट्राइबर

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, साल 2022 के दौरान बनी ट्राइबर पर कंपनी 62 हजार रुपये के ऑफर्स दे रही है। इनमें कुछ वेरिएंट्स पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट 12 हजार रुपये और एक्सचेंज बेनिफिट 25 हजार रुपये दिया जा रहा है। इसकी कीमत 5.99 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होती है।
ट्राइबर के बीएस-6 के दूसरे चरण वाले वेरिएंट्स पर कंपनी जून महीने में 45 हजार रुपये का अधिकतम ऑफर दे रही है। इसमें खास वेरिएंट्स पर कैश बेनिफिट 15 हजार रुपये, एक्सचेंज बोनस 20 हजार रुपये और कुछ वेरिएंट्स पर 12 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट्स मिल रहा है और लॉयल्टी बेनिफिट के तौर पर 10 हजार रुपये मिल रहे हैं। इसके अलावा पांच हजार रुपये का अतिरिक्त ऑफर ग्रामीण ग्राहकों को दिया जा रहा है।


रेनो काइगर

PunjabKesari
रेनो काइगर पर कंपनी जून महीने में अधिकतम 67 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है। जानकारी के अनुसार, बीएस-6 के पहले चरण के नियमों के अनुसार बनी काइबर के कुछ वेरिएंट्स पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट के लिए 12 हजार रुपये और आरएक्सई को छोड़कर अन्य वेरिएंट्स पर एक्सचेंज बेनिफिट के तौर पर 25 हजार रुपये का फायदा उठाया जा सकता है। 
ट्राइबर के बीएस-6 के दूसरे चरण वाले वेरिएंट्स पर कंपनी जून महीने में 67 हजार रुपये का अधिकतम ऑफर दे रही है। इसमें खास वेरिएंट्स पर कैश बेनिफिट 25 हजार रुपये, कुछ वेरिएंट्स पर एक्सचेंज बोनस 20 हजार रुपये और कुछ वेरिएंट्स पर 12 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट्स और लॉयल्टी कैश बोनस 10 हजार रुपये मिल रहा है। इसके अलावा पांच हजार रुपये का अतिरिक्त ऑफर ग्रामीण इलाकों के ग्राहकों को दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!