Hyundai Exter ने जीता लोगों का दिल, हासिल कीं 1 लाख से ज्यादा बुकिंग

Edited By Parminder Kaur,Updated: 20 Nov, 2023 01:41 PM

hyundai exter crossed 1 lakh mark in bookings

हुंडई ने जुलाई में अपनी Exter को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था। इस कार को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इस गाड़ी ने 4 महीने के अंदर 1 लाख बुकिंग का आंकड़ा पार कर लिया है। कंपनी के इस साल देश में 6 लाख से अधिक कार बेचने के लक्ष्य में Exter अहम...

ऑटो डेस्क. हुंडई ने जुलाई में अपनी Exter को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था। इस कार को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इस गाड़ी ने 4 महीने के अंदर 1 लाख बुकिंग का आंकड़ा पार कर लिया है। कंपनी के इस साल देश में 6 लाख से अधिक कार बेचने के लक्ष्य में Exter अहम भूमिका निभा सकती है।


पावरट्रेन

PunjabKesari
Hyundai Exter में 1.2-लीटर, नैचुरली एस्पिरेटेड, चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 83hp की पावर और 114Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स मिलता है। वहीं सीएनजी मोड में यह इंजन 69hp की पावर और 95.2Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें केवल मैनुअल गियरबॉक्स विकल्प मिलता है। 


फीचर्स

PunjabKesari
फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललैंप, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, ईएससी, हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर, सिंगल-पैन सनरूफ और कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!