Ola और Ather के इलेक्ट्रिक स्कूटर को टक्कर देने आ गया नया स्कूटर, 1.45 लाख है इसकी शुरूआती कीमत

Edited By Radhika,Updated: 23 May, 2023 03:53 PM

the new scooter has come to compete with the electric scooters of ola and ather

सिंपल वन एनर्जी पिछले काफी समय से इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आखिरकार बेंगलुरु स्थित स्टार्टअप ने अपने वन इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्रोडक्शन-स्पेक वर्जन लॉन्च कर दिया है।

ऑटो डेस्क: सिंपल वन एनर्जी पिछले काफी समय से इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आखिरकार बेंगलुरु स्थित स्टार्टअप ने अपने वन इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्रोडक्शन-स्पेक वर्जन लॉन्च कर दिया है। इस स्कूटर को 1.45 लाख रुपये से 1.50 लाख रुपये की कीमत पर उतारा गया है।

PunjabKesari

सिंपल वन में 5 kWh लिथियम-आयन बैटरी है। दावा किया जाता है कि इससे 212 किमी की IDC रेंज प्राप्त की जा सकती है। यह दो पैक में विभाजित है, एक फिक्स्ड और एक रिमूवेबल। इससे 2.77s में 0 से 40kph तक की स्पीड हासिल की जा सकती है और टॉप स्पीड 105 kph की है।

चार्जिग को लेकर दावा किया जाता है कि पोर्टेबल और होम चार्जर का उपयोग करके बैटरी को 5 घंटे 54 मिनट में 0 से 80% तक चार्ज किया जा सकता है। फास्ट-चार्जर के साथ, स्कूटर को 1.5 किमी/मिनट की दर से 80 % तक चार्ज किया जा सकता है।  

PunjabKesari

सिंपल वन की फीचर लिस्ट में ब्लूटूथ क्नेक्टिविटी वाला 7 इंच का टीएफटी डैश, OTA अपडेट के जरिए अपडेट जैसे फीचर शामिल है। इसमें 4 राइडिंग मोड्स - ईको, राइड, डैश और सोनिक दिए हैं। 30 लीटर की कैपिसिटी वाला बूट स्पेस मिलता है।

सिंपल वन 4 सिंगल-टोन कलर ऑप्शन - काला, लाल, नीला और सफेद में उपलब्ध होगा। इसके अलावा 2 डुअल-टोन रंग - सफेद और काला लाल मिश्र धातु पहियों के साथ-साथ हाइलाइट्स भी मिलेंगे। डुअल-टोन रंगों की कीमत सिंगल-टोन पेंट विकल्पों की तुलना में 5,000 रुपये अधिक है, जिनकी कीमत 1.50 लाख रुपये है।

प्रतिद्वंद्वियों की लिस्ट में साथ Ola S1 Pro, Ather 450X, TVS iQube S, Bajaj Chetak और Vida V1 Pro शामिल है।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!