10 लाख से कम कीमत पर इन सेडान गाड़ियां को ला सकते हैं घर, देखें पूरी लिस्ट

Edited By Radhika,Updated: 17 Oct, 2022 04:52 PM

you can bring these sedan vehicles home at less than 10 lakhs

इस फेस्टिव सीज़न अगर आप सेडान कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर बिल्कुल आपके लिए ही है। यहां हम आपके लिए लेकर आएं सेडान गाड़ियों कि लिस्ट जिनकी कीमत 10 लाख रुपए से भी कम की है

ऑटो डेस्क: इस फेस्टिव सीज़न अगर आप सेडान कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर बिल्कुल आपके लिए ही है। यहां हम आपके लिए लेकर आएं सेडान गाड़ियों कि लिस्ट जिनकी कीमत 10 लाख रुपए से भी कम की है-  

PunjabKesari

Tata Tigor-

Tata Tigor कंपनी की एक पापुलर हैचबैक है,जो वर्तमान समय में पेट्रोल, सीएनजी और इलेक्ट्रिक ऑपशन में अवेलेबल है। इस कार के पेट्रोल वेरिएंट की शुरूआती कीमत 5.99 लाख रुपए है। वही सीएनजी वर्जन की कीमत 7.39 लाख रुपये से शुरू होती है। टिगार सीएनजी में 35 लीटर का पेट्रोल टैंक भी दिया गया है। फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल एयरबैग, एबीएस और ईबीडी, पंचर रिपेयर किट, रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड ऑटो डोर लॉक जैसे फीचर्स शामिल हैं। 

PunjabKesari

Maruti Dzire-

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है Maruti Dzire का। डिज़ायर की कीमत 6.24 लाख रुपये से शुरू होकर 9.17 लाख रुपये तक जाती है। Tigor की तरह यह कार भी पेट्रोल और सीएनजी ऑप्शन में अवेलेबल है। फीचर्स की बात करें तो Dzire भी एबीएस और ईबीडी, ड्यूल एयरबैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, एंटी थेफ्ट सिक्योरिटी सिस्टम, आइसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, स्पीड अलर्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स से लैस है।  

PunjabKesari

Maruti Ciaz-

Maruti Ciaz मार्केट में 8.99 लाख रुपए की शुरूआती कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध है। सियाज के बेस वैरिएंट के एक्स शोरूम की कीमत 8.99 लाख रुपये,  डेल्टा वैरिएंट की कीमत 9.63 लाख रुपये और जेटा वैरिएंट 9.99 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर मिलते हैं। 

PunjabKesari

Hyundai Aura-

Hyundai Aura को कॉम्पैक्ट सेडान सेगमेंट में पेश किया गया है। इस कार की कीमत 6.08 लाख रुपये से लेकर 9.50 लाख रुपये तक जाती है। इसके अलावा ये कार पेट्रोल, डीजल और सीएनजी जैसे तीन ईंधन के ऑप्शन में मिलती है।

PunjabKesari

Hyundai Verna-

Hyundai Verna बाज़ार में 2 वेरिएंट्स- ई और एस प्लस में उपलब्ध है, जिनकी कीमत क्रमश: 9.44 लाख रुपये और 9.84 लाख रुपये है।  पेसेंजर सेफ्टी  को ध्यान में रखते हुए यह सेडान- ड्यूल एयरबैग, एबीएस और ईबीडी, रिवर्स पार्किंग सेंसर, डे नाइट मिरर, सेंट्रल लॉकिंग, इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, सीटबेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट सिस्टम, सीट बेल्ट प्री-टेंशनर्स, इमोबिलाइजर और आइसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर आदि सेफ्टी फीचर्स से लैस है।  

PunjabKesari

Honda Amaze-

Honda Amaze भारतीय बाज़ार में पेट्रोल और डीज़ल ऑप्शन में सेल के लिए उपलब्ध है। पेट्रोल इंजन वाली अमेज की कीमत 6.62 लाख रुपये से शुरू होकर 9.35 लाख रुपये तक जाती है। वहीं इसके डीजल वेरिएंट में कीमत की शुरूआती कीमत 9.01 लाख रुपये है। सेफ्टी के लिहाज से इस कार में - एयरबैग, एबीएस और ईबीडी, सीट बेल्ट प्री-टेंशनर्स, इमोबिलाइजर और आइसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर, डिफॉगर, रियर पार्किंग सेंसर, इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।  

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!