मॉन्डेलीज़ इंडिया की नई ‘कैडबरी चॉकलेयर्स गोल्ड कॉफी'

Edited By jyoti choudhary,Updated: 27 Jul, 2020 03:41 PM

mondelez india s new  cadbury chalklairs gold coffee

देश की बेहतरीन सेंटर फिल्ड इक्लेयर कैंडी ‘कैडबरी चॉकलेयर्स गोल्ड'' ने एकदम नया वैरिएंट ‘कैडबरी चॉक्लेयर्स गोल्ड कॉफी'' लॉन्च किया है। यह नया इनोवेशन फ्लेवरिज्म में पहली बार ब्रांड के प्रवेश को दर्शाता है जिसमें कैडबरी के जाने

नई दिल्लीः देश की बेहतरीन सेंटर फिल्ड इक्लेयर कैंडी ‘कैडबरी चॉकलेयर्स गोल्ड' ने एकदम नया वैरिएंट ‘कैडबरी चॉक्लेयर्स गोल्ड कॉफी' लॉन्च किया है। यह नया इनोवेशन फ्लेवरिज्म में पहली बार ब्रांड के प्रवेश को दर्शाता है जिसमें कैडबरी के जाने-पहचाने स्वाद के साथ रियल मीडियम अरेबिका कॉफी पाउडर के एसेंस का संयोजन किया गया है। यह अपने उपभोक्ताीओं को ‘कॉफी का मीठा बम' देता है। 

फिलहाल उपभोक्ता घर में हीहैं और खाने के अनूठे अनुभवों की तलाश में हैं, इसे देखते हुए ‘कैडबरी चॉकलेयर्स गोल्ड कॉफी' ब्रांड के घर पर मीठाखाने वालेपोटर्फोलियो को और मजबूत करने में मददगार होगी। इसे उभरते हुए चैनलों में बड़ी पैक सेल्स की बदौलत आगे बढ़ाया जाएगा। मॉन्डेलीज़ इंडिया के एसोसिएट डायरेक्टर - मार्केटिंग (गम, कैंडी एंड बेवरेजेस) इंदरप्रीत सिंह ने इस रोमांचक नए लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा,‘‘कैडबरी के बेहतरीन स्वाद और प्यार की विरासत से सराबोर उपभोक्ताओं के लिए यह एक आसानी से उपलब्धा स्मॉल ट्रीट की तरह है। कैडबरी चॉकलेयर्स गोल्डब का सफर ब्रांड की इसी मजबूत बुनियाद पर टिका हुआ है। 

कैडबरी चॉकलेयर्स गोल्ड कॉफी हमारे उपभोक्ताओं को उनके घरों के सुकून में एक और मीठा खाने का आनंद लेने में मददगार फ्लेवरिज्म में हमारा पहला कदम है। इसके दिल में कॉफी और चॉकलेट का ऐसा संयोजनहै, जिसे चखने से इंकार किया ही नहीं जा सकता। इसके चलते हमें यकीन है कि यह इनोवेशन हमारे ब्रांड के साथ उपभोक्ता के अनुभव को ज्यादा आनंददायक बनाते हुए इन-होम स्नैकिंग सेगमेंट में हमारी पोजिशन को और मजबूत करेगा।'' 

कैडबरी चॉकलेयर्स को पहले कैडबरी इक्लेयर्स के रूप में जाना जाता था। 1971 में अपने लॉन्च के बाद से इसने इक्लेयर कैंडी फॉरमेट में परफैक्ट कैडबरी टेस्ट की पेशकश करते हुए कैटेगरी में अग्रणी स्थान बनाए रखा है। इसने उपभोक्ताओं के लिए गोल्ड स्टैंडडर् को परिभाषित किया है। वर्ष 2015 में इसी रणनीतिक महत्व से प्रीमियम वैरिएंट, कैडबरी चॉकलेयर्स गोल्ड को 2 रुपए प्रति यूनिट में लॉन्च किया गया था। इसके बाद से इसने जन्मदिन जैसे खास मौकों पर कंपनी की प्रासंगिकता और बढ़ाई है तथा उभरते चैनलों पर ध्यान केंद्रित करके विस्तार किया है। 

सबसे नए इनोवेशन कैडबरी चॉकलेयर्स गोल्ड कॉफी के लॉन्च के साथ, कंपनी का लक्ष्य उपभोक्ताओं को स्नैक के लिए एक और स्वाादिष्टाट्रीट उपलब्ध कराते हुए बाजार में अपनी पहुंच को और मजबूत बनाना है। कैडबरी चॉकलेयर्स गोल्ड कॉफी के 60 यूनिट वाले पैक की कीमत 116 रुपये और 115 यूनिट वाले पैक की कीमत 200 रुपए है। यह सभी मॉडर्न ट्रेड, पारंपरिक व्यवसाय और ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!