Bisleri की कहानी में नया ट्विस्ट, रमेश चौहान ने बेटी जयंती की जगह इन्हें सौंपी 7000 करोड़ की कंपनी की कमान!

Edited By jyoti choudhary,Updated: 22 Mar, 2023 11:02 AM

new twist in the story of bisleri ramesh chauhan handed over the command

देश की सबसे बड़ी बोतलबंद पानी कंपनी बिसलेरी को लेकर नए अपडेट सामने आ रहे हैं। पहले खबर आई कि कंपनी के मालिक रमेश चौहान उत्तराधिकारी के अभाव में कंपनी को बेचना चाहते है। फिर खबर आई कि टाटा और बिसलेरी के बीच कंपनी के

बिजनेस डेस्कः देश की सबसे बड़ी बोतलबंद पानी कंपनी बिसलेरी को लेकर नए अपडेट सामने आ रहे हैं। पहले खबर आई कि कंपनी के मालिक रमेश चौहान उत्तराधिकारी के अभाव में कंपनी को बेचना चाहते है। फिर खबर आई कि टाटा और बिसलेरी के बीच कंपनी के अधिग्रहण को लेकर बातचीत चल रही है और 7000 करोड़ रुपए में टाटा बिसलेरी को खरीदने जा रही है। फिर खबर आई कि टाटा के साथ बिसलेरी की बात नहीं बनी और डील कैंसिल हो गई। कुछ दिन पहले नया अपडेट आया, जिसमें कहा गया कि टाटा के साथ डील कैंसिल होने के बाद बिसलेरी के बिकने की खबर पर भी विराम लग गया है। रमेश चौहान की 42 साल की बेटी जयंती चौहान कंपनी की कमान संभालेंगी। खबर में कहा गया कि जयंती बिसलेरी के कारोबार में दिलचस्पी लेने लगी हैं और अब वो ही कंपनी की कमान संभालेंगी लेकिन अब एक और नया ट्विस्ट आ गया है।

नहीं बनी बाप-बेटी के बीच बात

बिजनस टुडे की खबर के मुताबिक बिसलेरी की कमान संभालने से जयंती ने फिर से इंकार कर दिया है। बाप-बेटी के बीच बात नहीं बन पाई है। रिपोर्ट के मुताबिक बिसलेरी की कमान अब जयंती चौहान के बजाए सीईओ एंजेलो जॉर्ज को सौंपी गई है। खबर के मुताबिक रमेश चौहान और जयंती के बीच मतभेद की बातें सामने आ रही है। जयंती बिसलेरी के कारोबार को संभालना नहीं चाहती है, जिसके चलते अचानक से रमेश चौहान ने कंपनी की जिम्मेदारी सीईओ एंजेलो जॉर्ज को सौंप दिया है। ये फैसला प्री प्लांड नहीं था, बल्कि रमेश चौहान ने अचानक से ये फैसला लिया है।

पिता के साथ अनबन

खबर के मुताबिक जयंती चौहान ने बिसलेरी की कमान संभालने से मना कर दिया है। उनके और पिता रमेश चौहान के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। जिसके बाद अचानक ने रमेश चौहान ने बिसलेरी के नए बॉस की जिम्मेदारी प्रोफेशनल सीईओ एंजिलो जॉर्ज को सौंप दी। गौरतलब है कि रमेश चौहान शुरुआत से ही बेटी जयंती को कंपनी की कमान सौंपना चाहते थे। वहीं बेटी ने जयंति ने पैकेज्ड पानी के कारोबार की कमान संभालने से खुद को दूर रहने का फैसला लिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!