June 2023 Monthly rashifal Gemini: जानें, मिथुन राशि वालों के लिए जून महीने का हाल

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 May, 2023 11:05 AM

आज बात करेंगे मिथुन राशि के जातकों के लिए जून का महीना कैसा रहेगा ? उनकी आय, कारोबार, हेल्थ कैसी रहेगी। सबसे पहले मिथुन राशि की कुंडली

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

June Monthly rashifal Gemini जून मासिक राशिफल: आज बात करेंगे मिथुन राशि के जातकों के लिए जून का महीना कैसा रहेगा ? उनकी आय, कारोबार, हेल्थ कैसी रहेगी। सबसे पहले मिथुन राशि की कुंडली में मंगल और शुक्र दूसरे भाव में गोचर कर रहे हैं। ये गोचर शुभ नहीं है। चंद्रमा और केतु पंचम में हैं। शनि भाग्य स्थान से गोचर कर रहे हैं। राहु, गुरु और बुध ये तीनों ग्यारहवें भाव से गोचर कर रहे हैं। ये शुभ गोचर है। बुध आपको 7 दिन पहले अच्छा फल करेंगे। बुध आपकी कुंडली में राशि के स्वामी हैं और चौथे भाव के भी स्वामी है। 15 जून को सूर्य लग्न में आ जाएंगे। ये गोचर शुभ नहीं है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

Status of Karma Sthana in the month of June जून महीने में कर्म और आय स्थान की स्थिति: कर्म स्थान के स्वामी गुरु बनते हैं। ये आ जाएंगे ग्यारहवें भाव में। ग्यारहवें भाव में गुरु का गोचर अच्छा होता है। कर्म स्थान के स्वामी का लाभ स्थान में आ जाना अच्छा है। धन भाव के ऊपर शुक्र और मंगल हैं। इसका मतलब चाहे आप कोई जॉब करते हैं या फिर कोई व्यापार तो बहुत ज्यादा प्रॉब्लम नहीं आएगी। पैसों के लिए ये माह काफी बढ़िया रहेगा।

Relationship status in June जून महीने में रिलेशन की स्थिति: अब बात करेंगे रिलेशनशिप के बारे में। इसमें थोड़ी सी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। गुरु यहां पर सप्तम भाव के स्वामी हैं। सप्तम भाव के स्वामी आकर बैठ गए हैं ग्यारहवें भाव में राहु के साथ। ये शुभ संकेत नहीं है। मन विचलित रहेगा। मंगल वाणी वाले भाव में हैं। ये समय रिलेशनशिप के लिए सही नहीं है। सूर्य जब लग्न में होते हैं तो किसी की नहीं सुनते इसलिए सोच-समझ कर बोलें। सिंगल के लिए समय बढ़िया नहीं है।

Health status in the month of June जून महीने में सेहत की स्थिति: सेहत का स्वामी मंगल है। मंगल जाकर बैठ गए हैं दूसरे भाव में। शनि की दसवीं दृष्टि इस भाव के ऊपर है। खान-पान पर ध्यान दें। मुंह से जुड़ी कोई बीमारी तंग कर सकती है।

छात्रों के लिए भी समय काफी बढ़िया है।

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

PunjabKesari kundli

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!