लव राशिफल 28 दिसंबर- लग जा गले फिर ये हसीन रात हो न हो

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 28 Dec, 2022 07:16 AM

love rashifal

आज साथी को चार्ज करने के लिए न केवल पहल करनी होगी बल्कि खूब यत्न भी करने होंगे। तब जाकर रोमांस का मनचाहा मजा लूट पाएंगे। सिंगल को क्रश के बोल्ड अंदाज दिवानगी की हद तक ले जाएंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)  आज साथी को चार्ज करने के लिए न केवल पहल करनी होगी बल्कि खूब यत्न भी करने होंगे। तब जाकर रोमांस का मनचाहा मजा लूट पाएंगे। सिंगल को क्रश के बोल्ड अंदाज दिवानगी की हद तक ले जाएंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी से उपहार में फूल और चॉकलेट मिल सकते हैं। जो रोमांस की आग को भड़काएंगे, अंतरंग क्षणों में किया गया वर्कआउट थकान पैदा करेगा। सिंगल एक्स को देखकर भावुक हो सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज अपनी स्वप्निल और शानदार सोच से बिखर रहे रिश्ते को संभाल पाने में कामयाब होंगे। साथी आप में रोमांस की चिंगारी को फिर से जगाने के लिए कुछ नया ट्राई करेंगे। सिंगल की एक्स को देखकर तीव्र भावनाएं उत्पन्न होंगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी के साथ मिलान संभव नहीं हो पाएगा। दिल के अरमान दब कर रह जाएंगे। एक्स का प्यार भरा प्रयास आपके प्रेम की इंद्रियों को एक पल में भड़काने में मदद करेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी अपने रोमांस को मसाला देने के लिए प्रोन मूवीज को फॉलो करेंगे। जिससे दोनों खूब एंजॉय करेंगे। सिंगल को मोहब्बत के जगमगाते और सुखदायक रंगों से रुबरु होने का मौका मिलेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी लव लाइफ में रोमांटिक टिप्स को अपनाएंगे, जिससे सुखद एहसास तो होगा लेकिन एक्स को याद कर भावुक हो जाएंगे। दिल की बात दिल में रखना अच्छा रहेगा। सिंगल को क्रश से रोमांस का संकेत मिलेगा। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी आपके लिए विशेष अवसर जैसा माहौल बनाएंगे। वो सब ट्राइ करेंगे, जिससे प्यार और अंतरंगता को बढ़ाने में मदद मिल सके। सिंगल अपना खुद का रोमांटिक पनाहगाह बनाने की यात्रा शुरू करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज आपको महसूस होगा रिश्ते में रोमांस के रंगों का उपयोग करना आवश्यक नहीं है बल्कि अंदरुनी सच्चे प्यार से ही जीवन संभव है। एक्स के साथ खुद को एडजस्ट करने के लिए एक बार फिर से सोच सकते हैं। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज अपनी लव लाइफ का पुनर्मूल्यांकन करने और एक रोमांटिक आश्रय बनाने का समय है। जो आप दोनों को एक साथ अधिक समय बिताने के लिए प्रेरित करेगा। सिंगल की लाइफ में प्यार को रंग भरेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी के साथ प्रकृति से अंतरंग समय बिताना पसंद करेंगे, एक नया खुशी भरा सकारात्मक एहसास महसूस होगा। सिंगल अपनी विलासिता में इजाफा करने के लिए गलत राह को अपना सकते हैं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी का एक विचारशील संयोजन मूड बनाएगा, कामुक ऊर्जा का संचार तन-मन में प्यार की आग लगाएगा। सिंगल पुराने प्यार को पीछे छोड़, नए रिश्ते में बंधने की सोचेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज अंतरंगता के हर प्रतीक को सहज कर रखेंगे ताकि नीरसता के पलों में प्रेम की भावना पैदा हो सके। बेडरूम में रोमांस के लिए एक आदर्श आभा जोड़ने से संबंधों में नयापन फील करेंगे। सिंगल शांत मन से अपने बारे में सोचेंगे। 

PunjabKesari kundli

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!