लव राशिफल 22 जनवरी - तेरे दम से आशिकी है जान ले

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Jan, 2023 07:40 AM

love rashifal

आज बहुत दिनों के बाद लव लाइफ का बेहतरीन तरीके से मजा लेंगे। अपने अंदर की शक्ति व उत्तेजना का भरपूर प्रयोग करेंगे

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज बहुत दिनों के बाद लव लाइफ का बेहतरीन तरीके से मजा लेंगे। अपने अंदर की शक्ति व उत्तेजना का भरपूर प्रयोग करेंगे, जिससे साथी बहुत खुश होंगे। सिंगल को फिर से प्यार का एहसास होगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ अधूरी रहेगी, दूर बैठे साथी के बारे में सोच कर मन डोलेगा। अन्य को पार्टनर से प्यारा सा तोहफा मिलेगा। सिंगल के अंदर मोहब्बत को पाने की ललक रहेगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज का दिन प्यार करने वालों के लिए कुछ खास पैगाम लेकर आएगा। पार्टनर के साथ प्यार भरी नोंक-झोंक सारा दिन लगी रहेगी। सिंगल को अकेलापन खाने को दौड़ेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) रोमांस के नजरिए से आज का दिन बहुत ही गर्माहट भरा रहने वाला है। पार्टनर के साथ बार-बार मजा करने के बहाने ढूढेंगे। सिंगल की लम्बे समय की खोज आज पूरी हो सकती है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपने रिलेशन को लेकर कोई अहम कदम उठाएंगे। ये रोमांटिक संबंधों के विकास के लिए उत्तम रहेगा। सिंगल दोस्तों के साथ मौज करने में समय व्यतीत करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज सारा दिन प्रेमी के प्रति समर्पित रहेंगे। पार्टनर के साथ हाथों में हाथ डाल कर रोमांस भरी बातें करेंगे। सिंगल भविष्य को लेकर कुछ योजना बनाएंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज रिश्ते में आ रही बोरियत को दूर करने के लिए खास प्रयास करेंगे। प्रेम की बगिया में अपनी तमन्नाओं को सीचेंगे। सिंगल अपने एक्स की याद में खोए रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज प्यार के मामले को लेकर दिन ठीक-ठाक ही रहेगा। पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए टाइम निकालना मुश्किल हो जाएगा। सिंगल दिन-रात बस अपने क्रश के बारे में सोचेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज प्रेमी जोड़ों के लिए दिन उत्तम रहने वाला है। पार्टनर के सामने बेझिझक अपनी जरूरतों को पूरा करने की मांग रखेंगे। सिंगल का दिन बोरियत में बीतेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर आपकी एक मीठी सी मुस्कान को देखने के लिए कुछ स्पेशल करेंगे। जिससे बहुत आनंद और सुकून की प्राप्ति होगी। सिंगल क्रश से निसंकोच अपने मन की बात करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ बढ़ती दूरियों को खत्म करने के लिए उनकी मांगों को पूरा करेंगे। सिंगल अपने क्रश का ध्यान केंद्रित करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ में चल रहे मनमुटाव को खत्म करने के लिए एक-दूसरे के साथ एकांत में समय बिताएंगे, दोनों का दबा प्रेम खुलकर बाहर आएगा। सिंगल दिल बहलाने के लिए जगह-जगह फ्लर्ट करते फिरेंगे।

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!