लव राशिफल 13 अप्रैल - जचता ही नहीं आंखों में कोई दिल तुम को ही चाहे तो क्या कीजिए

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 13 Apr, 2024 07:13 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग एक-दूसरे की बांहों में कैद रहेंगे, इंटिमेसी के खूब मजे लेंगे। सिंगल

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग एक-दूसरे की बांहों में कैद रहेंगे, इंटिमेसी के खूब मजे लेंगे। सिंगल इधर-उधर की बातों को छोड़कर भविष्य पर फोकस करेंगे।  

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस का जबरदस्त तड़का लगेगा। साथी दीवानों की तरह आपके आगे-पीछे घूमते रहेंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते में प्यार के रंग भरने के लिए अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। जिससे लव लाइफ में रोमांस की बहार छाई रहेगी। सिंगल किसी खास की तलाश में रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज सारा दिन साथी के साथ रोमांस करने के ख्यालों में रहेंगे। अन्य किसी रोमांटिक डेट पर जाएंगे। सिंगल एक्स की यादों को दिल से मिटाने की कोशिश करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लंबे समय बाद साथी के साथ मनचाहे तरीके से रोमांस करने का मौका मिलेगा। जो दोनों के तन-मन की आग को बुझा देगा। क्रश का कोई रिस्पांस न देना सिंगल को बहुत परेशान करेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी अपनी बिजी लाइफ में से कुछ समय निकाल कर दोनों की बीच की दूरियों को कम करने की कोशिश करेंगे। सिंगल परिवार की पसंद से शादी करने के लिए मान जाएंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के साथ बिताए पुराने रोमांटिक पलों को याद करके अपने अंदर लगी आग को बुझाने की कोशिश करेंगे। सिंगल का दिल क्रश को अपने पास बैठा देखकर जोर से धड़कने लगेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी पूरे जोश में रहेंगे पर काम की व्यस्तता के कारण अकेले में  रोमांस करने का मौका नहीं मिलेगा। क्रश का दीदार सिंगल की आंखों को राहत देने का काम करेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक पल व्यतीत करने के लिए उत्साहित रहेंगे। लव पार्टनर के साथ रिश्ते को गहरा बनाने का मौका मिलेगा। सिंगल क्रश को किसी और के साथ देखकर जलन महसूस करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। दोनों सारी दुनिया को भुलाकर इश्क के नशे में चूर रहेंगे। सिंगल क्रश को कार्यक्षेत्र में अचानक से देखकर खुश हो जाएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग ब्रेकअप कर सकते हैं। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने के लिए कोई तोहफा देंगे।  

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांस के भरपूर मौके प्राप्त होंगे। जो आपकी बेरंग हो चुकी लाइफ में प्यार के रंग भर देंगे। सिंगल अपने एक्स को भुलाने के लिए किसी और के साथ संबंध कायम करेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!