जीवन में चाहते हैं धन की वर्षा तो करें हल्दी के पानी से जुड़े ये उपाय

Edited By Jyoti,Updated: 10 Dec, 2022 10:06 AM

remedies of haldi water

जैसा कि सभी जानते हैं हल्दी को गुरु का प्रतीक माना गया है और हल्दी से जुड़े आपने कई टोटकों के बारे में सुना भी होगा और उसे अपनाया भी होगा लेकिन आज की इस वीडियो में हम आपको हल्दी पानी से जुड़े कई ऐसे अचूक व सरल उपायों के बारे में बताएंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
जैसा कि सभी जानते हैं हल्दी को गुरु का प्रतीक माना गया है और हल्दी से जुड़े आपने कई टोटकों के बारे में सुना भी होगा और उसे अपनाया भी होगा लेकिन आज की इस वीडियो में हम आपको हल्दी पानी से जुड़े कई ऐसे अचूक व सरल उपायों के बारे में बताएंगे। जो आपको जीवन में धन संबंधी सभी समस्याओं से निजात दिलाएंगे। तो आइए देर न करते हुए जानते हैं उन चमत्कारी उपायों के बारे में-

अगर आपको रात में बुरे सपने आते हैं तो आप इससे छुटकारा पाना चाहते हैं तो आपको एक गिलास हल्दी का पानी अपने सिरहाने रखकर सोना चाहिए। ऐसा करने से आपको बुरे सपने नहीं आएंगे और अच्छी नींद ले पाएंगे। 

यदि किसी कन्या के विवाह में अड़चन आ रही है या फिर विवाह में देरी हो रही है, तो उपाय के तौर पर सफेद कपड़े को हल्दी के पानी में रंग कर और सुखा कर गुरुवार के दिन धारण करें और भगवान विष्णु की विधि-विधान से पूजा करें। ऐसा करने से विवाह में जो भी समस्याएं आ रही हैं वो दूर होगी। इतना ही नहीं आपको ये भी बता दें कि गुरुवार के दिन पीले रंग के कपड़ों का दान करना भी शुभ होता है। इससे जीवन में खुशहाली आती है और श्री हरि की अपार कृपा आप पर बनी रहती है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

PunjabKesari

अगर आप जीवन में पैसों की तंगी के कारण मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं तो धन संबंधी परेशानियों को दूर करने के लिए। गुरुवार के दिन लक्ष्मी नारायण की पूजा करनी चाहिए और पूजा करने के बाद केले के वृक्ष पर हल्दी वाला जल अर्पित करना चाहिए। इससे घर में पैसों की बरकत होती है। जीवन की तमाम आर्थिक परेशानियों से निजात मिलती है। केले के पेड़ में भगवान विष्णु जी का वास होता है। ऐसे में केले के पेड़ में हल्दी वाला जल चढ़ाने से श्री हरि के साथ देवी लक्ष्मी भी प्रसन्न होती है।

यदि आए दिन आपको स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या घेर लेती है। तो रोग-दोष से मुक्ति पाने के लिए रोजाना पानी में हल्दी डालकर स्नान करें। इस उपाय को करने से स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं दूर होती है और करियर में सफलता मिलती है।

घर से नकारात्मक शक्तियों को दूर करने के लिए रात में सोने से पूर्व आप एक गिलास में पानी के साथ हल्दी को घोल कर रख लें। फिर आप सुबह उसी पानी का छिड़काव घर के हर कोने में करें इससे घर का वातावरण शुद्ध होता है और नेगेटिव एनर्जी दूर होती है।
 

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!