Tarot Card Rashifal (16th december): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 Dec, 2023 07:21 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। काफी दिनों से किसी मनचाही चीज को लेने का विचार पूरा होगा। परिवार के साथ

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। काफी दिनों से किसी मनचाही चीज को लेने का विचार पूरा होगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी। दांतों का दर्द बढ़ सकता है।

वृष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहना वाला है। कार्यक्षेत्र में किसी काम को लेकर अधिकारियों के साथ बहस हो सकती है। माता के साथ अपने मन की कोई बात शेयर करेंगे। लवमेट अपने रिश्ते को लेकर परिवार वालों से बात कर सकते हैं। बैलेंस्ड डाइट लें।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। किसी को पैसा उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें। माता-पिता के सहयोग से कोई खास काम पूरा करेंगे। इस राशि के छात्र पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी अपनी रुचि बनाएंगे।

कर्क- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई बड़ी डील मिल सकती है। संतान की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। घुटनों का दर्द पहले से बढ़ सकता है।  

सिंह- आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। कई नए लोगों से मिलने का अवसर मिलेगा। कार्यक्षेत्र में किसी काम को करने के लिए अपने सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा। पारिवारिक माहौल में सतर्कता बनाए रखें। भाई के साथ मिलकर किसी दोस्त के घर जाएंगे।

कन्या- आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। इस राशि के शिक्षकों का ट्रांसफर उनकी मनपसंद जगह पर हो जाएगा। छात्रों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। जीवनसाथी की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। सेहत ठीक रहेगी।

तुला- इस राशि के छात्र करियर को लेकर कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें। पार्टनर के साथ डिनर डेट पर जाने का मौका मिलेगा। नौकरी पेशा लोगों को अच्छी सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति में पहले से ज्यादा सुधार देखने को मिलेगा। सिर दर्द हो सकता है।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता के कारण स्वभाव में चिड़चिड़ापन आ सकता है। घर के बड़े किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं। प्रॉपर्टी का व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

धनु- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा। व्यापार से जुड़ी यात्रा आपके लिए फायदेमंद रहेगी। इस राशि के अविवाहित लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मन की शांति के लिए मेडिटेशन करेंगे।

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए चुनौतियों से भरा रहने वाला है।  बेवजह किसी के विवाद में पड़ने से बचें। व्यापार में बनती डील पर बिना वजह अड़चन आ सकती है। परिवार में चल रहे तनाव के कारण मन परेशान रहेगा। माता की सेहत का ध्यान रखें।

कुम्भ- आज किसी अनजान व्यक्ति से बातचीत करते समय सावधानी बरतें। बेवजह किसी से विवाद करने से बचें। संतान को तरक्की मिलने से घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। अचानक किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। उल्टी और अपच की तकलीफ रहेगी।

मीन- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य के साथ बहस होने की संभावना है। कारोबार का विस्तार करने के लिए कोई नई योजना बनाएंगे। लव लाइफ में रोमांस की कमी देखने को मिलेगी। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!