फर्जी निकला कतर की राजकुमारी का ‘सैक्स स्कैंडल’

Edited By Updated: 25 Aug, 2016 09:18 AM

qatar princess sheikha salwa

कतर की राजकुमारी शेखा सल्वा के सैक्स स्कैंडल में पकड़े जाने की खबर फर्जी बताई जा रही है। इस खबर के साथ जिस महिला की तस्वीर इस्तेमाल की जा रही है वह एक बिजनैसपर्सन की है।

लंदन: कतर की राजकुमारी शेखा सल्वा के सैक्स स्कैंडल में पकड़े जाने की खबर फर्जी बताई जा रही है। इस खबर के साथ जिस महिला की तस्वीर इस्तेमाल की जा रही है वह एक बिजनैसपर्सन की है। दरअसल, एक ब्रिटिश अखबार के हवाले से खबर चल रही थी कि कतर की राजकुमारी लंदन के एक होटल में 7 लोगों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई थीं। हालांकि अब कहा जा रहा है कि पूरा मामला फर्जी है।

खबर में जिस महिला की तस्वीर का इस्तेमाल किया जा रहा है वह दुबई की रहने वाली है और उसका नाम आलिया अब्दुल्ला है। बताया जा रहा है कि आलिया मजरुई होल्डिंग्स एल.एल.सी. की एक अफसर है। उल्लेखनीय है कि अखबार के अनुसार खाड़ी देश कतर की राजकुमारी लंदन के एक होटल में 7 लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाते पकड़ी गई।

इस खबर को छिपाने के लिए कतर दूतावास ने अखबार को 50 करोड़ यूरो की रिश्वत देने की भी कोशिश की थी लेकिन अखबार ने रिश्वत लेने से मना कर दिया और खबर को छाप दिया। बताया जा रहा है कि ब्रिटिश सुरक्षा एजैंसी एक संदिग्ध की तलाश में उस होटल तक पहुंच गई जहां राजकुमारी मौजूद थी। राजकुमारी के साथ 7 ब्रिटिश नागरिक कमरे में मौजूद थे, बाकी संदिग्ध दलाल बाहर इंतजार कर रहा था।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!