Bade Miyan Chote Miyan Review: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जबरदस्त जोड़ी का बेजोड़ मेल है यह एक्शन धमाल फिल्म

Updated: 11 Apr, 2024 10:14 AM

bade miyan chote miyan hindi review

यहां पढ़ें कैसी है अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan

फिल्म: बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan)
डायरेक्टर: अली अब्बास ज़फ़र
 (Ali Abbas Zafar)
स्टारकास्ट: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) , टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran), मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar), अलाया एफ (Alaya F), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), रोनित बोस रॉय (Ronit B Roy)
रेटिंग – 4

 

Bade Miyan Chote Miyan: एक धमाकेदार जॉयराइड है, जो आपको एंटरटेनमेंट से भरी दुनिया में ले जाती है और इसने आगे क्या होने वाला है यह जानने के लिए बेसब्र करती है! इस फिल्म की मजबूत कड़ी अली अब्बास जफर का डायरेक्शन और इसकी दमदार कास्ट है, जो सभी तरफ धूम मचाने के लिए तैयार है, यह कहना गलत नहीं होगा की यह फिल्म एक ब्लॉक बस्तर होने का वादा करती है।एक्शन से भरे सफर पर निकलने के लिए अपनी सीट बेल्ट को कसकर बांध लीजिए, जी हां! क्योंकि इसमें एक नहीं बल्कि दो एक्शन की दुनिया के खिलाड़ी साथ आए हैं।

PunjabKesari

कहानी 
फिल्म की शुरुआत से ही फ्रेडी (अक्षय कुमार) और रॉकी (टाइगर श्रॉफ) अपने साथ दर्शकों को एक्शन पैक्ड सफर पर लेकर निकल जाते हैं। ये दोनो टॉप के मिलिट्री ऑफिसर हैं जो सिर्फ बुराइयों से ही नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि दुनिया को एक खतरनाक मास्टरमाइंड से बचाने के लिए भी अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि यह सिर्फ एक्शन से भरपूर फिल्म नहीं है, बल्कि यह अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के बीच की केमिस्ट्री को भी दर्शाती है। इस फिल्म में उनकी मस्ती, दोस्ती, उनका ब्रोमांस है, ऐसी कहानी जिसमें लेजेंड्स बनते हैं। अब, चलिए डॉ. कबीर (पृथ्वीराज सुकुमारन) के किरदार पर एक नजर डालते हैं। बता दें कि डॉ. कबीर बेहद खतरनाक, चालाक और रूह कंपा देने वाला खलनायक है! इस तरह के किरदार को दर्शक लंबे समय बाद देखने वाले हैं, जिससे आप नफरत करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। लाख खामियों के बावजूद उसके अंदर कई खासियत हैं, लेकिन वह अपने तेज दिमाग का इस्तेमाल हमेशा बुरे कामों में करता है। आप फिल्म में उसे हारते हुए देखना चाहेंगे, लेकिन साथ ही आप उसके इंटेलिजेंस की तारीफ करने से भी खुद को रोक नहीं पाएंगे।

PunjabKesari

एक्टिंग
यह फिल्म इतनी सीरियस करने वाली भी नहीं, बल्कि इसमें कॉमेडी और ह्यूमर का भी तड़का है। जी हां! मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और रोहित बॉस ने फिल्म में कई फनी मोमेंट ऐड किए हैं। इस तरह से फिल्म एक्शन, ड्रामा, और कॉमेडी का परफेक्ट मिक्सचर है। फिल्म का फर्स्ट हाफ जीतना आपको मजेदार लगेगा, उसका सेकंड हाफ भी आपको उतना ही उत्साहित करने वाला है। फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ एक्शन का भी अक्षय और टाइगर को जोड़ी ने तड़का लगाया है। लेकिन यह कहने बनता है कि टाइगर सिर्फ एक्शन के मामले में ही नहीं बल्कि अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग से भी दर्शकों को इंप्रेस कर रहे हैं।

PunjabKesari

अलाया एफ और टाइगर श्रॉफ की केमिस्ट्री पर्दे पर काफी फ्रेश और अच्छी लगती है। वहीं मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और रोहित बॉस की भी एक्टिंग फिल्म में बेजोड़ है। इसके अलावा डॉ. कबीर (पृथ्वीराज सुकुमारन) भी अपने किरदार के साथ छाप छोड़ते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

डायरेक्शन 
बड़े मियां छोटे मियां एक्शन-थ्रिलर फिल्म है , जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसका निर्माण अली अब्बास जफर, जैकी भगनानी , वाशु भगनानी , दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा ने पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्सके बैनर तले किया है। बता दें कि अगर आप कुछ अलग होने के साथ एक्शन से भरा देखना चाहते हैं, तो यह फिल्म एक सही चॉइस है। साथ ही साथ पूजा एंटरटेनमेंट का क्या कहना जिसने अपने दर्शकों का पूरा ख्याल रखते हुए, इस ईद पर बड़े मियां छोटे मियां के साथ सिल्वर स्क्रीन पर परफेक्ट ईदी दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!