बिग बॉस 16: शालिन भनोट ने निमरित कौर के डिप्रेशन का बनाया मजाक, निमरित कौर ने दी मुकदमा करने की धमकी

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 01 Dec, 2022 12:49 PM

bigg boss 16 shalin bhanot mocks nimrit kaur s depression

बिग बॉस 16: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो के प्रोमो में, निमृत कौर अहलूवालिया शालीन भनोट पर गुस्सा हो रही हैं और उस पर अपने अवसाद का 'मजाक' बनाने का आरोप लगा रही हैं।

मुंबई। रियलिटी शो बिग बॉस 16 के गुरुवार के एपिसोड में, निमृत कौर अहलूवालिया शालिन भनोट पर गुस्सा हो रही हैं, और उनकी मानसिक बीमारी का मजाक बना रही हैं। वह अपनी टिप्पणी के लिए शालीन पर मुकदमा करने की धमकी भी देगी।

शो के बीते बुधवार के एपिसोड के तुरंत बाद प्रसारित एक प्रोमो में, टीना ने शालिन भनोट से कहा कि उन्होंने उसका साथ दिया है और यह उसके लिए भुगतान करने का समय है। उसने कार्य के दौरान उसकी मदद की और साजिद ने सोचा कि क्या कार्य के नियमों के अनुसार इसकी अनुमति है।

जब निमृत ने शालिन से कहा, "नॉट कूल भाई!" और उसने कहा, "मैं तुम्हें बताऊँगा कि क्या अच्छा नहीं है।" फिर निमृत ने उससे पूछा, "तुम्हारी समस्या क्या है?" शालिन ने उसकी ओर इशारा किया और उससे कहा, "मुझे बहुत सारी समस्याएं हैं, मुझे मेंटल इश्यू भी है, मुझे सब है।"

निमृत ने उससे कहा, "ऐसा रवैया! किसी के डिप्रेशन का मजाक उड़ते हो! अच्छा हुआ... आपकी असलियत दिखी।" बाद में, वह उस पर चिल्लाते हुए रोती हुई देखी गई, "अगली बार, तुम मेरी मानसिक बीमारी का मज़ाक उड़ाओ, मैं तुम पर मुकदमा कर दूंगी।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 16 में अपने कार्यकाल के दौरान, निमृत कौर अहलूवालिया ने खुलासा किया था कि वह अपने लोकप्रिय टीवी शो छोटी सरदारनी की शूटिंग के दौरान डिप्रेशन से जूझ रही थीं। उसने यह भी कहा कि वह अभी पूरी तरह से बाहर नहीं है।

"मुझे एक साल से डिप्रेशन और चिंता थी और ऐसा नहीं है कि मैं पूरी तरह से ठीक हो गया हूं। मैं यहां आने से पहले लगभग एक साल से और 4-5 महीने से दवा ले रहा हूं। मैंने अपनी दवा अपने आप बंद कर दी थी। इसलिए यह मुश्किल हो जाता है," निमृत ने शिव ठाकरे और एमसी स्टेन से बात करते हुए कहा था।

 

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!