हरिप्रिया भार्गव का थीम गीत "हमारे मोदीजी" हुआ लॉन्च

Edited By Deepender Thakur,Updated: 19 Apr, 2024 10:46 PM

haripriya bhargava s theme song hamare modiji launched

भारत के संविधान क्लब में 19 अप्रैल को आयोजित एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम में "हमारे मोदीजी" गीत के लॉन्च ने उपस्थित लोगों पर गहरी छाप छोड़ी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के संविधान क्लब में 19 अप्रैल को आयोजित एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम में "हमारे मोदीजी" गीत के लॉन्च ने उपस्थित लोगों पर गहरी छाप छोड़ी। इस अवसर पर भाजपा के महासचिव तरुण चुघ, दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और पीपीआरसी के निदेशक सुमित भसीन सहित सम्मानित गणमान्य व्यक्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में गाने के वीडियो और ऑडियो संस्करण का अनावरण किया गया, जो छह मिनट का है। "हमारे मोदीजी" केवल एक गीत नहीं है बल्कि भारत के विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा द्वारा किए गए उल्लेखनीय कार्यों का प्रतिबिंब है। नौ विभिन्न भाषाओं में गाए गए इस गीत में मोदी के दृष्टिकोण और राष्ट्र की प्रगति के लिए भाजपा के योगदान को बखूबी रेखांकित किया गया है।

संघटन संस्कृति संघ की सदस्य हरिप्रिया भारगव ने पूरी परियोजना की अवधारणा की, यह सुनिश्चित करते हुए कि गीत के माध्यम से सनातन धर्म और भारतीय संस्कृति का सार खूबसूरती से चित्रित हो। विभिन्न भाषाओं में गाने के लिए अपनी आवाज देने वाले प्रसिद्ध गायकों की भागीदारी इसे और आकर्षक बना देती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!